menu-icon
India Daily
share--v1

Amazon Summer Appliances Fest: सस्ते में खरीदें AC, आधी कीमत पर 1.5 टन का एयर कंडीशनर खरीदने का मौका

अमेजन पर समर एप्लायंसेज फेस्ट का आयोजन किया गया है. इस दौरान कई एयर कंडीशनर पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. Carrier के 1.5 टन एसी पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

auth-image
India Daily Live
Cheapest AC

Cheapest AC: Amazon पर Summer Appliances Fest चल रहा है. यह सेल 31 मार्च तक चलेगी. इस दौरान कई होम अप्लायंसेज पर 55 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. यहां से अप्लायंसज ऑर्डर करने के लिए कुछ बेनिफिट्स ये हैं- 99 प्रतिदिन के हिसाब से नो कॉस्ट ईएमआई, 5000 रुपये तक का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट, 15000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा. कुछ बैंकों के कार्ड्स पर इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. अगर आप अपने लिए इस गर्मी एक अच्छा AC खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको एक कमाल के ऑफर के बारे में बता रहे हैं. 

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC की कीमत: इस AC की MRP 67,790 रुपये है जिसे 48 फीसद डिस्काउंट के साथ 34,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. अगर आपको ये कीमत भी ज्यादा लग रही है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको हर महीने 1,696 रुपये देने होंगे. इसे 5 में से 4 रेटिंग दी गई है. अगर आपके पास HDFC या SBI का कार्ड है तो 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. अगर आपके पास पुराना एसी है जिसे आप एक्सचेंज कर आप 5,310 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. 

खासियतें: 
इस एसी के साथ 10 साल की कंप्रेसर वारंटी, 5 साल की PCB वारंटी और 1 साल की वारंटी दी जा रही है. इसमें फलैक्सीकूल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है. यह हीट लोड के अनुसार ही पावर एडजस्ट करता है. यह 50 फीसद तक पावर खपत करता है. इसकी कैपेसिटी 1.5 टन की है. यह 52 डिग्री सेल्सियस में भी आपको ठंडक का एहसास कराएगा. यह 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है और एक साल में 964.1 यूनिट्स खपत करता है. 

इसकी कंडेंसर कॉइस 100 फीसद कॉपर है. साथ ही एक्वा क्लियर प्रोटेक्शन दी गई है. इसमें जंग लगने की दिक्कत भी नहीं आती है. इसमें 6 इन 1 कनवर्टिबल कूलिंग दी गई है. साथ ही एचडी फिल्टर और हाइड्रो ब्लू कोटिंग दी गई है. इसमें 4 फैन स्पीड दी गई है.