menu-icon
India Daily
share--v1

Amazon Great Republic Day Sale 2024: विशलिस्ट कर लें तैयार, आ रही है साल की पहली सबसे बड़ी सेल 

Amazon Great Republic Day Sale 2024 की घोषणा कर दी गई है. हालांकि, तारीख की जानकारी अभी नहीं दी गई है. सेल की कुछ डिटेल्स सामने आई हैं, चलिए जानते हैं इनके बारे में. 

auth-image
Shilpa Srivastava
Amazon Great Republic Day Sale

हाइलाइट्स

  • Amazon Great Republic Day Sale 2024
  • मोबाइल और लैपटॉप्स पर मिलेगा डिस्काउंट

Amazon Great Republic Day Sale 2024 की शुरुआत आने वाली है. इसकी डेट्स को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर Coming Soon का पोस्टर जारी किया गया है. कंपनी हर साल अमेजन रिपब्लिक सेल का आयोजन करती है और इस साल भी करने जा रही है. इस दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, ऑडियो प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. 

Amazon Great Republic Day Sale की डिटेल्स:
पिछले साल यह सेल 15 जनवरी को शुरू हुई थी और इस साल की भी सेल की तारीख इसी के आस-पास हो सकती है. वेबसाइट से यह भी काफी हद तक साफ है कि प्राइम यूजर्स को सेल का एक्सेस पहले से मिल जाएगा. सेल के लैंडिंग पेज के अनुसार, Amazon सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 फीसद तक की छूट दी जा रही है. 

यहां से 5G स्मार्टफोन 9,999 रुपये से शुरू होते हैं. स्मार्टफोन्स को 1,499 रुपये/महीना की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा. बजट स्मार्टफोन्स को 5,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा. मोबाइल एक्सेसरीज को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. 

हेडफोन्स और स्मार्टवॉचेज समेत अन्य प्रोडक्ट्स को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. हेडफोन्स के लिए शुरुआती कीमत 179 रुपये, स्मार्टवॉचेज के लिए शुरुआती कीमत 799 रुपये, पीसी एक्सेसरीज के लिए शुरुआती कीमत 149 रुपये और ऑफिस प्रोडक्ट्स के लिए शुरुआती कीमत 99 रुपये है. 

इसी तरह, लैपटॉप और स्मार्टवॉच 75 प्रतिशत तक की छूट के साथ खरीदा जा सकेगा. वहीं, स्मार्ट टीवी और अन्य डिवाइसेज पर 65 फीसद तक की छूट दी जा रही है. इसके अलावा, एसबीआई बैंक के ग्राहक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 फीसद तक की इंस्टैंट छूट प्राप्त कर सकता है. 

Amazon Great Republic Day Sale के बारे में अभी और जानकारी नहीं मिली है. जैसे ही इस सेल को लेकर कोई अपडेट आता है हम आपको अपडेट करेंगे.