menu-icon
India Daily
share--v1

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिसकर्मी के मोबाइल पर आया कॉल

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात एक पुलिसकर्मी के मोबाइल पर धमकी भरा कॉल आया, जिसमें योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई.

auth-image
India Daily Live
Uttar Pradesh CM Yogi, Uttar Pradesh News, CM Yogi, UP News, UP Development

UP News: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी वाले कॉल की जानकारी के बाद यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया है. दावा किया जा रहा है कि लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात एक पुलिसकर्मी के CUG नंबर पर धमकी भरा कॉल आया था. फिलहाल, यूपी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. जिस पुलिसकर्मी के CUG नंबर पर कॉल आया, उनकी तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात हेड कॉन्स्टेबल उधम सिंह के मुताबिक, उनके सीयूजी नंबर पर कॉल करने वाले ने कहा कि CM योगी को जान से मार दिया जाएगा, उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. 

कौन बोल रहे हो... पूछने पर काटा दिया कॉल

हेड कॉन्स्टेबल ने बताया कि जब उसने पूछा कि कौन बोल रहा है और कहां से बोल रहा है, धमकी भरा कॉल करने वाले शख्स ने फोन काट दिया. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी आला अफसरों को दी. उधम सिंह ने बताया कि शनिवार रात करीब 10 बजकर 8 मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी भरा कॉल आया था. 

आरोपी की तलाश में जुटी चार टीमें

हेड कॉन्स्टेबल की ओर से जानकारी दिए जाने के बाद आरोपी की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबिक, धमकी भरे कॉल करने वाले की तलाश के लिए चार अलग-अलग टीमें लगाईं गईं हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इससे पहले भी धमकी मिल चुकी है.

जनवरी में भी मिली थी धमकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इससे पहले इसी साल जनवरी की शुरुआत में जान से मारने की धमकी मिली थी. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 27 दिसंबर 2023 को जान से मारने की धमकी मिली थी. 2023 के अप्रैल महीने में भी मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली थी.