menu-icon
India Daily
share--v1

'फ्रेंड' के साथ घूमने गई थी MBBS स्टूडेंट, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश; शक के दायरे में दोस्त

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रहस्यमयी परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर छात्रा की लाश मिली है. छात्रा की पहचान औरैया निवासी कृतिका के रूप में की गई है. फिलहाल, पुलिस हत्या और आत्महत्या... दोनों एंगल पर जांच पड़ताल कर रही है.

auth-image
India Daily Live

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रेलवे ट्रैक पर MBBS की एक छात्रा की लाश मिली है. छात्रा के परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. मामले की जानकारी के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. कहा जा रहा है कि छात्रा अपने एक दोस्त के साथ घूमने निकली थी. छात्रा के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है. फिलहाल, ये हत्या है या आत्महत्या, ये क्लीयर नहीं हो पाया है. पुलिस इस संबंध में जांच पड़ताल कर रही है.

छात्रा की पहचान औरया जिले के अजीतमल कोतवाली एरिया के टीचर्स कॉलोनी की रहने वाली कृतिका चौहान के रूप में हुई है. करीब 6 महीने पहले ही उसने बेगराजपुर के मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था. वो कॉलेज कैंपस के अंदर गर्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी. गुरुवार शाम को वो अपने दोस्त के साथ बाहर निकली थी. देर रात तक जब वो हॉस्टल नहीं पहुंची, तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. इसी दौरान कृतिका की लाश उसके हॉस्टल के पीछे करीब 1 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर मिला है.

पिता कॉलेज में लेक्चरर, मां सरकारी स्कूल में हेडमास्टर

मृत छात्रा के पिता राहुल चौहान औरैया जिले में ही इंटर कॉलेज में लेक्चरर हैं, जबकि उसकी मां सुलेखा सरकारी स्कूल में हेडमास्टर है. छात्रा की मौत की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि हॉस्टल के CCTV फुटेज को देखने पर जानकारी मिली की, वो अपने कॉलेज के फ्रेंड कुणाल सैनी के साथ टहलने निकली थी. देर रात तक जब हॉस्टल नहीं पहुंची, तो हॉस्टल मैनेजमेंट की ओर से पुलिस को जानकारी दी गई. फिलहाल, हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

परिजन बार-बार लगा रहे हैं छात्रा की हत्या का आरोप

हालांकि, पुलिस हत्या और आत्महत्या के एंगल पर जांच में जुटी है, लेकिन इसी बीच कृतिका के परिजन बार-बार इसे हत्या बता रहे हैं. उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्स एक्शन की मांग भी की है. बताया जा रहा है कि छात्रा पढ़ाई में काफी अच्छी थी. करीब 5 साल पहले यानी 2019 में उसने 10वीं में 98 फीसदी मार्क्स हासिल किए थे और औरैया में टॉप किया था. 

Also Read