menu-icon
India Daily
share--v1

सिंगल होने पर की ज्यादा खिंचाई तो दोस्त का कर दिया कत्ल, चाकू गोदकर की हत्या

Murder In Vadodara: गुजरात के वडोदरा में एक नाबालिग ने अपने दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह उसके सिंगल होने पर उसे चिढ़ाता था. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

auth-image
India Daily Live
Murder in Vadodara

Murder In Vadodara: गर्लफ्रेंड नहीं होने पर अपने दोस्त को चिढाना एक युवक को महंगा पड़ा है. यह मामला गुजरात के वडोदरा का है. जानकारी के अनुसार एक नाबालिग ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. आरोप है कि मृतक आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड नहीं होने के चलते उसे अक्सर चिढ़ाया करता था जिसके चलते ये वारदात हुआ है. यह पूरा मामला वडोदरा के दिवालीपुरा इलाके का है.

आरोपी ने अपने दोस्त दिशांत राजपूत को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. हत्या के बाद घटना में शामिल दोनों आरोपी फरार हो गए. हालांकि, बाद में पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दिशांत उसको गर्लफ्रेंड न होने की वजह से काफी चिढ़ाता था इसी वजह से उसने उसे मौत के घाट उतार दिया.

रिमांड होम में भेजे गए दोनों आरोपी

आरोपी ने पुलिस को आगे बताया कि दिशांत का उसे चिढ़ाना बर्दाश्त से बाहर हो गया था और उसने अपने दोस्त को सबक सिखाने की ठानी. इसके बाद उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई. इसके बाद दिशांत को बुलाकर उसके सीने पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. दोनों आरोपियों को पुलिस ने फिलहाल रिमांड होम में भेज दिया है.