menu-icon
India Daily
share--v1

'मौत ही सत्य है' का लगाया स्टेटस फिर गए कब्रिस्तान और सल्फास खाकर दे दी जान

UP News: उत्तर प्रदेश के जालौन में दो युवकों ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है. दोनों ने आत्महत्या करने से पहले स्टेटस लगाया था. एक ने स्टेटस पर लिखा था मौत ही सत्य है.

auth-image
India Daily Live
Jalone News
Courtesy: Social Media

UP News:  उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. घटना के बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, दो दोस्तों ने खुद को मौत के हवाले कर दिया है. उन्होंने खुद को ऐसे मारा कि कोई भी दंग रह जाए. दोनों दोस्तों ने सल्फास खाकर जान दी है. मौत से पहले दोनों ने अपने व्हाट्सएप पर 'मौत ही सत्य है' का स्टेटस लगाया. इसके बाद दोनों कब्रिस्तान गए और सल्फास खाकर जान दे दी. मामला बहुत ही अजीब. पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

ये पूरा मामला जालौन जिले के कालपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. आलमपुर के 23 वर्षीय अमन वर्मा और 21 वर्षीय उसका दोस्त बालेंद्र ने कर्बला के मैदान में सल्फास खाकर जान दे दी, सल्फास खाने से बालेंद्र की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि अमन ने अपने घर वालों को पूरी घटना के बारे में बताया. 

मंगलवार को जहर खाकर दे दी जान 

अमन के घर वाले जब तक पहुंचते दोनों दोस्तों की मौत हो चुकी थी. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों दोस्तों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मंगलवार को घटी इस घटना ने अमन और बालेंद्र के घरवालों को झकझोर कर दिया है. 

आत्महत्या की इस घटना से जालौन के कालपी थाना क्षेत्र में सनसनी फैली गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक हुई जांच में पुलिस को पता चला कि 23 वर्षीय अमन की शादी हुई थी. वहीं, 21 वर्षीय बलेंद्र अविवाहित था. 

जांच में पता चला कि अमन मेडिकल शॉप चलाता था. उसका दोस्त बलेंद्र उसके पास आता था. दोनों एक साथ बैठकर बातें करते थें. लेकिन मंगलवार को अचानक दोनों ने सल्फास खाकर जान दे दी. 

मौत ही सत्य है का लगाया स्टेटस 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों युवा ओशो के विचारों से काफी प्रभावित थे. अमन ने सल्फास खाकर जान देने से पहले पहले तीन स्टेटस लगाए थे. पहले स्टेटस में लिखा- तुम अपने रास्त, मैं अपने रास्ते. ये स्टेटस वीडियो फॉर्मेट में था. वहीं, वहीं दूसरे स्टेटस में लिखा- जीवन में ऐसा काम चुने, जो आपको आनंद मिले.  तीसरे स्टेटस में एक लाश की जलती हुई का वीडियो लगाया था. वहीं बालेंद्र ने अपने स्टेटस मं लगाया था कि  'मौत ही सत्य है.