menu-icon
India Daily
share--v1

Muzaffarnagar: टीचर ने तंबाकू देने से किया मना तो सिपाही ने उतारा मौत के घाट, जानें वारदात की पूरी कहानी?

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मामूली बात पर पुलिस के एक सिपाही ने यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर बनारस से मुजफ्फरनगर पहुंचे एक टीचर पर कार्बाइन से दनादन फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

auth-image
India Daily Live
Muzaffarnagar

Muzaffarnagar: यूपी के मुजफ्फरनगर से बड़ी घटना सामने आई है. जहां मामूली सी बात पर एक पुलिसकर्मी ने स्‍कूल टीचर पर गोलियां बरसा दीं. इस दौरान टीचर की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वाराणसी से एक पुलिस टीम यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर मुजफ्फरनगर आई थी. इस दौरान गाड़ी में किसी बात को लेकर बहस होने लगी. देखते ही देखते यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लेकर आए शिक्षकों के साथ एक सिपाही ने शिक्षक पर कार्बाइन से कई राउंड फायरिंग कर दी. 

इस घटना के बारे में मुजफ्फरनगर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि 17 तारीख की देर रात बनारस से एक टीम यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर मुजफ्फरनगर पहुंची थी, जहां एचडी इंटर कॉलेज का गेट बंद होने के कारण यह सब लोग गाड़ी में आराम कर रहे थे. तभी उत्तर प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश द्वारा शिक्षक धर्मेंद्र को बार-बार परेशान कर रहा था और तंबाकू मांग रहा था जिससे दोनों में विवाद हो गया और चंद्रप्रकाश ने अपनी कार्बाइन से धर्मेंद्र पर फायरिंग कर दी जिसमें धर्मेंद्र की मौत हो गई.

पुलिस की गिरफ्त में हेड कांस्टेबल 

घटना की सूचना पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एसडी इंटर कॉलेज के पास हुआ. जो मुजफ्फरनगर एसएसपी आवास से केवल 50 कम की दूरी पर है. गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.