menu-icon
India Daily
share--v1

हाय रे गर्मी, AC की ठंडी हवा में कपड़े उतारकर सोया चोर, नींद खुली तो उड़े होश

लखनऊ में एक पॉश घर में चोरी करने घुसा चोर AC की ठंडी हवा मिलते ही वहां चोरी भूल मजे से सो गया. नशा भी किया हुआ था और ऊपर से एसी की हवा. भरपूर नींद ली. जब उठा तो पुलिस डंडा लिए बैठी थी. चोर गिरफ्तार हो गया.

auth-image
India Daily Live
lucknow News
Courtesy: Social Media

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक चोर AC की ठंडी हवा खाने के चक्कर में पकड़ा गया. चोर बंद पड़े घर के अंदर घुसा और आराम से चोरी की. उसने घर की अलमारी से पैसे और जेवर पर हाथ साफ किया. टुल्लू पम्प भी उखाड़ लिया इसके बाद सारे सामन को एक साथ बांध लिया, लोकिन एसी की हवा के खाने के चक्कर दबोच लिया गया. 

दरअसल ये अजीबोगरीब मामला लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर 20 की है. डॉक्टर सुनील पांडेय बलरामपुर के अस्पताल में बड़े पद पर रह चुके हैं. इस समय वाराणसी में तैनात हैं. लखनऊ वाला घर बंद पड़ा था. ऐसे में कुछ चोर चोरी करने घर गए. इन लोगों ने सारी अलमारियां तोड़ डालीं. जेवर चुरा लिए. यहां तक कि गैस सिलेंडर, वॉश बेसिन और टुल्लू पंप भी उखाड़ लिया. लेकिन गर्मी से हार गए. घर के अंदर एक साथ कई चोर घुसे थे. 

चोर AC की ठंडी हवा में सो गया

एक चोर नशे में धुत होने होने की वजह से घर में ही सो गया. गर्मी के कारण उसने अपने कपड़े उतारे और एसी ऑन कर वहीं लेट गया. ठंडी हवा उसे नींद लग गई.  उसके बाकी साथी भाग निकले. सुबह जब पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्होंने मकान मालिक के साथ ही इसकी सूचना RWA के पदाधिकारियों को दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो चोर आराम से सो रहा था. 

घर में घुसे पड़ोसी तो हैरान रह गए

जब सुबह पुलिस के साथ पड़ोसी घर के अंदर पहुंचे तो नजारा देखकर हैरान रह गए. चोर घर को पुरा साफ कर चुके थे. अलमारी से सारा समान नकदी चुका चुके थे. एक चोर वहीं सोया हुआ था वह एसी चालू कर वहीं सोया हुआ था. जब पुलिस ने उसे उठाया तो वह हैरान रह गया. अब इस मामले में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.