menu-icon
India Daily
share--v1

Vrindavan Holi: वृंदावन में होली मिलन समारोह के नाम पर परोसी गई अश्लीलता, शराब-शबाब सब बिका, Video वायरल

इस पार्टी में पूरे जिले के नामचीन बिल्डर शामिल हुए. पार्टी में जमकर शराब उड़ेगी गई. विदेशी बालाओं के अश्लील डांस पर जमकर पैसे उड़ाए गए.

auth-image
India Daily Live
Mathura Holi

Mathura News: कान्हा की नगरी वृंदावन जहां इस समय होली के पवित्र रंगों से सराबोर है. देश-विदेश में रहने वाले कान्हा के भगत जहां एक-तरफ इस पवित्र होली को खेलने के लिए मथुरा पहुंच रहे हैं वहीं, दूसरी ओर वृंदावन के छटीकरा मार्ग पर बिल्डरों के एक समूह के होली मिलन समारोह में जमकर अश्लीलता परोसी गई. होली मिलन समारोह तो बस एक बहाना था, उन्हें तो केवल जाम छलकाना था. इस आयोजन में शराब, शबाब, विदेशी बालाओं का अश्लील डांस सब कुछ था, बस नहीं थी तो केवल वृंदावन की होली की सादगी.

देवभूमि की मर्यादा हुई तारतार

इस अश्लील डांस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने देवभूमि मथुरा की मर्यादा को तारतार करने का काम किया है.

पार्टी में शामिल हुए मथुरा के नामचीन बिल्डर

बताया जा रहा है इस होली पार्टी का आयोजन 21 मार्च को हुआ था. सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में मथुरा के नामचीन बिल्डर शामिल हुए. पार्टी में शराब-शबाब सब परोसा गया.

इस होली पार्टी का आयोजन मथुरा के एक बड़े बिल्डर ने ही किया था. बताया जा रहा है कि इस पार्टी में विदेशी बालाओं पर लाखों रुपए लुटाए गए. सोशल मीडिया पर इस पार्टी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विदेशी बालाएं अर्धनग्न होकर बिल्डरों को रिझाती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस ने इस मामले में क्या कार्रवाई की इसको लेकर कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है.