menu-icon
India Daily
share--v1

UP News: जौनपुर में BJP नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, बहुबली धनंजय सिंह से था ये कनेक्शन

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाश शादी कार्ड देने के बहाने आए थे.

auth-image
India Daily Live
Prmod Yadav BJP

UP News:  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाश शादी कार्ड देने के बहाने आए थे. बीजेपी ने प्रमोद यादव को 2012 के विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया था. चुनाव में मल्हनी से सपा के उम्मीदवार पारस नाथ यादव ने चुनाव जीता था, जबकि बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह दूसरे नंबर पर रही थीं. 

जिले के सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव में तड़तड़ाई गोलियां बोधापुर निवासी के भाजपा के मंत्री प्रमोद कुमार यादव को दिनदहाड़े लगभग 10 बजे के आसपास मोटरसाइकिल सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गये है. उन्हें तत्काल जिला अस्पताल भेजवाया गया है. घटना की खबर मिलते ही थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई है. जिला स्तरीय अधिकारी भी मौके वारदात पर पहुंच कर छानबीन कर रहे है.  बुधवार को ही पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह को अपहरण और रंगदारी मामले में सात साल की सजा सुनाई गई है.