menu-icon
India Daily
share--v1

50 रुपए पर लड़ाई, दुकानदार की उंगली उड़ाई, बांदा से सामने आया हैरान करने वाला मामला

आरोपी ने दांत से दुकानदार की उंगली काटकर अलग कर दी. बीच बचाव करने आए दुकानदार के बेटे को भी पीटा और फरार हो गया.

auth-image
India Daily Live
Finger cut off in Banda, UP for 50 rupees

यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां महज 50 रुपए के पीछे ग्राहक ने दुकानदार की अंगुली दांतों से काटकर अलग कर डाली. परेशान दुकानदार खून से लथपथ हालत में थाने पहुंचा, जहां उसने मामले की लिखित शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को अस्पताल भेज दिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

50 रुपए के पीछ काट डाली दुकानदार की उंगली
दरअसल यह हैरान कर देने वाला मामला बांदा जनपद के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे से सामने आया है. यहां के निवासी शिवचंद्र करवरिया कपड़े बेचने का काम करते हैं, उनका आरोप है कि इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला एक सख्श संतोष कोरी एक फ्रॉक लेने आया था, वह फ्रॉक लेकर चला गया.  दूसरे दिन वह वापस लौटा और कहने लगा कि फ्रॉक छोटी है, बड़ी फ्रॉक दे दो, जिस पर दुकानदार शिवचंद्र करवरिया ने कहा कि बड़ी फ्रॉक लेने पर उसे 50 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे. बस फिर क्या था इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और हाथापाई शुरू हो गई. इसी बीच दुकानदार का बेटा भी आ गया. उसने बीच बचाव करने की कोशिश की इतने में संतोष कोरी ने दुकानदार शिवचंद्र के बाएं हाथ की छोटी अंगुली दांतों से काटकर अलग कर दी और साथ में बेटे को भी काटकर घायल कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इतना ही नहीं दबंग ग्राहक ने उनके कपड़े के ठेले से कपड़े भी सड़क पर फेंक दिए. मुहल्ले वालों ने बीच बचाव किया, लेकिन दबंग आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पीड़ित घायल अवस्था मे थाने पहुंचा, जहां उसने पुलिस से शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.