menu-icon
India Daily
share--v1

नोएडा के OYO होटल में चलता था जिस्मफरोसी का धंधा, पुलिस जांच में सामने आए हाई -प्रोफाइल नाम

Noida Oyo Hotel: पुलिस ने नोएडा के बहलोलपुर गांव में चल रहे अवैध देह व्यापार का खुलासा किया है. पुलिस द्वारा की छापेमारी में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

auth-image
India Daily Live
Noida Oyo Hotel Sex Racket

Noida Oyo Hotel: नोएडा के ओयो होटल में चल रहे अवैध देह व्यापार का मामला सामने आया है. सेक्टर 63 के बहलोलपुर गांव में स्थित ओयो होटल से पुलिस ने सात लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे सात महिलाओं को मुक्त कराया है. इसमें चार नाबालिग लड़कियां भी शामिल हैं. आरोपी बिहार से नाबालिग लड़कियों को बहाने से लाकर जबरन देह व्यापार कराते थे. इस मसले में तीन अन्य लोग भी शामिल हैं जो फरार हैं. पुलिस उनकी खोज में जुटी है. 

एसपी दीक्षा सिंह ने कहा कि पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग को बहलोलपुर गांव के शीतल ओयो होटल में अवैध तरीके से हो रहे देह व्यापार के बारे में जानकारी मिली थी. इस होटल को फरमान और उसका भाई फैयाज संचालित कर रहे थे. ये लोग बिहार से नौकरी दिलाने के नाम पर दिल्ली लेकर आते थे और जबरन उन्हें देह व्यापार में झोक देते थे. पुलिस ने अपनी रेड में अजहरुद्दीन, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान और मरगूम आलम को अरेस्ट किया है. होटल का मालिक सुरेंद्र यादव, होटल संचालकों को लड़कियां सप्लाई करने वाली रुसखाना और रहमान फरार हैं. इन लोगों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. 

थाना प्रभारी ने कहा कि होटल की इमारत सुरेंद्र यादव नाम के शख्स की है. इस बिल्डिंग को आरोपी किराए पर लेकर देह व्यापार कर रहे थे. पुलिस ने होटल से चार नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है. इनकी उम्र 16 से 17 साल के बीच है. लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें आरोपी दिल्ली में नौकरी दिलाने के नाम पर लाए थे.

पुलिस को मिली डायरी 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों ने कहा कि ग्राहकों से एक से दो हजार रुपये वसूलते थे. महिलाओं और किशोरियों द्वारा विरोध किए जाने पर उन्हें डराया धमकाया भी जाता था. पुलिस ने होटल से एक डायरी भी बरामद की है जिसमें ग्राहकों के नाम की सूची है. पुलिस ने रेड में 11 मोबाइल फोन और 12,110 रुपये और आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं. पुलिस मोबाइल फोन के आधार पर इस गैंग में कितने लोग शामिल हैं यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. थाना प्रभारी के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस को हाई-प्रोफाइल लोगों के बारे में भी जानकारी मिली है. आरोपियों को गुरुवार को जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा इसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.