menu-icon
India Daily
share--v1

14 साल के बच्चे को हुआ डायबिटीज तो उठा लिया खौफनाक कदम, हाल ही में हुआ था चिकनपॉक्स

काफी दिनों से वह चिकनपॉक्स की समस्या से जूझ रहा था और अपनी गिरती सेहत को लेकर चिंतित था.

auth-image
India Daily Live
boy commits sucide in kanpur

उत्तर प्रदेश के कानपुर में खुद के डायबिटीज से ग्रसित होने का पता चलने पर एक 14 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली. मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि मृतक 9वीं कक्षा का छात्र था और वह पहले से ही चिकनपॉक्स की समस्या से जूझ रहा था. ऐसे में जब उसे पता चला की उसे मधुमेह भी है तो वह अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो गया और उसने आत्महत्या कर ली.

अपने बड़े भाई के साथ सोया था

पुलिस ने आगे बताया कि उन्हें शुक्रवार सुबह फोन के जरिए हत्या की जानकारी मिली थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घरवालों से सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि बच्चा घर के ग्राउंड फ्लोर पर 12वीं क्लास में पढ़ने वाले अपने बड़े भाई के साथ सो रहा था.

घर में मची चीख पुकार

जब वह जगा तो उसने अपने छोटे भाई को मरा हुआ पाया, जिसके बाद उसने तुरंत घर के अन्य लोगों को इसके बारे में बताया. इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई. चीख पुकार सुनकर पड़ोसी घर में घुस गए.

क्या बोली पुलिस

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच में घरवालों ने यही बताया है कि डायबिटीज से पीड़ित होने का पता चलने के बाद से ही वह परेशान था.  बीमार होने के बाद दो महीने पहले उसका चेकअप कराया गया था जिसमें उसके मधुमेह से पीड़ित होने का पता चला था.

पुलिस ने मृतक के दोस्तों के भी बयान दर्ज किए हैं. हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृतक बच्चे के घर में उसके माता-पिता और एक बड़ा भाई है. उसके पिता एक सरकारी विभाग में फोर्थ क्लास के कर्मचारी हैं.