menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: किन्नर की खूबसूरती पर ऐसा फिदा हुआ लड़का, रात को ही पहुंचा घर, फिर जो हुआ उसने कर दिया हैरान

Bihar Viral News: बिहार का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है. छपरा जिले के एक लड़के को किन्नर से बेइंतहा मोहब्बत हो गई है.

auth-image
India Daily Live
Bihar Trasgender Lover Viral News

Bihar Viral News: बिहार के छपरे जिले से अजब प्रेम का गजब मामला वायरल है. एक युवक को किन्नर से इस कदर इश्क हुआ कि उसने उससे शादी रचाने का फैसला लिया है. किन्नर से इश्क करने वाले युवक का नाम आदर्श यादव है. वहीं, किन्नर का नाम सोनी है. प्यार की ये कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

सोनी की खूबसूरती पर फिदा होकर आदर्श ने उसे अपना जीवनसाथी बनाने का निर्णय किया है. सोनी की खूबसूरती को देखकर आप उनके किन्नर होने का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं लगा सकते.  इतना ही नहीं सोनी ने कोलकाता के एक कॉलेज से फिलॉसफी में ग्रेजुएशन किया हुआ है.

शादी का वादा

सोनी के YouTube पर अच्छे खासे सब्सक्राइब हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेम कहानी का जिक्र किया. वीडियो में उन्होंने बताया कि मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि किसी लड़के में इतनी हिम्मत है कि वह एक किन्नर से शादी करने का वादा कर रहा है.

रात को मिलने पहुंचा युवक

एक वीडियो में सोनी कहती नजर आ रही हैं कि आदर्श कई दिनों बाद उनके घर खाना लेकर आए हैं. उन्हें इस बात की बहुत खुशी है.  इसके बाद वीडियो में आर्दश कहता है कि सोनी उससे बहुत दिनों से नाराज चल रही थी. बहुत दिनों बाद आज रात को आया हू. सोनी से मिलकर बहुत खुश हूं.

शादी के खिलाफ परिवार

ये पूरा मामला इस समय पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. लड़के के घर वालों को जब से ये बात पता चली है. उसके घरवालों नहीं चाहते कि वह किसी किन्नर से शादी करे. इस बात को लेकर किन्र सोनी कुमारी ने कहा कि शादी से पहले ही आदर्श के घर वाले शादी के खिलाफ हैं. शादी हो जाने के बाद वो कैसा व्यवहार करेंगे पता नहीं?