menu-icon
India Daily
share--v1

नेहा राठौर ने मनीष कश्यप को बताया झूठा तो BJP नेता ने दिखाया आईना, बताया क्यों India Daily पर पहचानने से किया था इंकार

Manish Kashyap vs Neha Singh Rathore: इंडिया डेली लाइव पर मनीष कश्यप के इंटरव्यू में दिए गए जवाब से बवाल मच गया है और अब इसी को लेकर बिहार की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर और यूट्यूबर से राजनेता बने कश्यप आमने-सामने आ गए हैं.

auth-image
India Daily Live
Manish Kashyap

Manish Kashyap vs Neha Singh Rathore: यूट्यूबर से राजनेता बने बिहार के लाल मनीष कश्यप हाल ही में इंडिया डेली लाइव के स्टूडियो पहुंचे थे जहां उन्होंने कई तीखे सवालों के जवाब दिए. इस दौरान जब उनसे बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ पहचानने से इंकार कर दिया था.

वायरल इंटरव्यू पर नेहा ने कसा था ताना

इंडिया डेली लाइव को दिए गए इस इंटरव्यू का ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और जब ये क्लिप लोक गायिका नेहा सिंह राठौर तक पहुंचा तो वो इसे बर्दाश्त नहीं कर पाई. नेहा सिंह राठौर ने इंडिया डेली लाइव के इंटरव्यू के इस वायरल क्लिप का इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया और मनीष कश्यप को झूठा बताया.

नेहा सिंह राठौर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मनीष कश्यप के एक पुराने वीडियो को मिला कर एक पोस्ट शेयर की और लिखा कि मुझे न पहचानने का झूठ बोलकर अपनी बेइज्जती करवाने का कोई नया फैशन चल रहा है क्या? मुझे जानना इतना भी जरूरी नहीं है भाई! मध्यमवर्गीय परिवार की साधारण लड़की हूं. लेकिन इतना सफेद झूठ बोलेंगे तो हंसी आ ही जाएगी!

नेहा के वीडियो पर मनीष कश्यप ने दिखाया आईना

उल्लेखनीय है कि नेहा सिंह राठौर ने जो वीडियो शेयर किया उसमें मनीष कश्यप की वो अपील थी जिसमें उन्हें यूपी में का बा गाना गाने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से नोटिस जारी किया गया था. इस दौरान मनीष कश्यप ने उनके समर्थन में एक वीडियो पोस्ट किया था और लोगों से उनका साथ देने की अपील की थी. इसी वीडियो का इस्तेमाल कर नेहा सिंह राठौर ने मनीष कश्यप पर उन्हें न पहचानने की बात पर निशाना साधा और उन्हें झूठा बताया. 

वहीं नेहा सिंह राठौर के इस ट्वीट पर मनीष कश्यप ने भी जवाब देते हुए उन्हें आईना दिखाया. मनीष कश्यप ने लिखा कि मैं उस नेहा सिंह राठौर को जानता हूं जो संकट में थी तो मैंने उसके लिए आवाज उठाने का काम किया था. मैं उस नेहा सिंह राठौर को नहीं जानता जिसने मेरी परेशानी के दौर में गिरगिट की तरह अपना रंग बदल लिया था. रही बात बेइज्जती की तो दोनों आंख खुली होने के बावजूद नेहा सिंह राठौर जैसे अंधे लोगों को अपने दामन पर लगे दाग और अपनी बेइज्जती नजर नहीं आती है.

कभी नेहा का किया समर्थन अब पहचानने से करते हैं इंकार

गौरतलब है कि मनीष कश्यप को फेक न्यूज फैलाने के मामले में करीब एक साल से ज्यादा का समय जेल में बिताना पड़ा था, हालांकि अदालत से राहत मिलने के बाद वो बाहर आए हैं. बतौर यूट्यूबर बिहार में काफी मशहूर होने के बाद मनीष कश्यप ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है और अब बिहार में पार्टी के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं. वहीं नेहा सिंह राठौर की बात करें तो वो बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ की रहने वाली लोकगायिका हैं जो बिहार में का बा और यूपी में का बा गानों से लोगों के बीच काफी मशहूर हुई.