menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: टाइगर के मुंह में फंस गई थी हड्डी, डॉक्टरों को लेना पड़ा हथौड़े का सहारा, देखें Video

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बाघ से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. बाघ के दांतों के बीच एक हड्डी फंस गई थी जिसे निकालने के लिए डॉक्टरों को काफी मशक्कत करनी पड़ती है.

auth-image
India Daily Live
viral video

Viral Video: जानवरों से जुड़े सोशल मीडिया पर वीडियो आए दिन वायरल होते ही रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरत में हैं. एक्स पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ के मुंह में एक हड्डी फंस गई है. इसे निकालने के लिए डॉक्टरों की एक टीम की मदद लेनी पड़ी है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कई लोगों ने बाघ को पकड़ रखा है. बाघ के दांतों के बीच बड़ी सी हड्डी का टुकड़ा फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. इस हड्डी को निकालने के लिए डॉक्टर्स मेडिकल इक्विपमेंट का सहारा न लेकर हथौड़े का यूज कर रहे हैं.

 

वीडियो में बाघ के मुंह से हड्डी निकालने के लिए डॉक्टर हथौड़े से बार करते हैं. कई बार हथौड़े मारने के बाद हड्डी बाघ के मुंह से बाहर निकालने में डॉक्टर कामयाब हो जाते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि दांतों के बीच कोई इतनी बड़ी चीज फंस जाए तो दिक्कत होगी ही, भले ही वह बेजुबां जानवर ही क्यों न हो? यह वीडियो एक्स पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

एक अन्य यूजर ने लिखा कि यदि बाघ सोया होगा तब तो सब ठीक है. अन्य यूजर ने लिखा कि बेचारा टाइगर...., एक दूसरे यूजर ने कहा कि यह बहुत बड़ी हड्डी थी शुक्र है कि बाघ के गले में नहीं फंसी. वहीं एक और यूजर ने हथौड़े के इस्तेमाल पर भी सवाल खड़ा किया.