menu-icon
India Daily
share--v1

मेरे साथ हुआ गलत! IPL चैंपियन कप्तान ने BCCI पर उठा दी उंगली

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने BCCI के केंद्रीय अनुबंध से बाहर होने और रणजी ट्रॉफी न खेलने के आरोपी पर अब अपना जवाब दिया है. श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था.

auth-image
India Daily Live
Shreyas Iyer
Courtesy: Social Media

टीम इंडिया के मीडिल ऑर्डर बैट्समैन और केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए पिछले कुछ महीने काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं. . फरवरी में अय्यर को 2023/24 सत्र के लिए बीसीसीआई के वार्षिक कॉन्ट्रैक्ट से हटा दिया गया था. BCCI ने आरोप लगाते हुए कहा था कि सभी एथलीट उस घरेलू क्रिकेट को प्राथमिकता नहीं देते हैं. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के दौरान भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था. हालांकि अय्यर का कहना था कि उन्हें पीठ में दिक्कत है. 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ड्रॉप होने के बाद श्रेयस अय्यर ने मुंबई के लिए रणजी में सेमीफाइल और फाइनल खेला. पिछले महीने, अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग खिताब के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के 10 साल के इंतजार को खत्म कर दिया , टीम को सनराइजर्स हैदराबाद पर एकतरफा फाइनल जीत में अपनी तीसरी ट्रॉफी दिलाई. अब श्रेयस अय्यर ने इन सभी मुद्दों पर बात की है.

श्रेयस अय्यर ने क्या कहा? 

एक यूट्यूब चैंनल से बात करते हुए श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैंने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था और मैं इसके बाद थोड़ा आराम करना चाहता था, अपने शरीर पर काम करना चाहता था और कुछ क्षेत्रों में ताकत बढ़ाना चाहता था. संवाद की कमी के कारण कुछ फैसले मेरे पक्ष में नहीं गए. लेकिन आखिरकार, बल्ला हमेशा मेरे हाथ में रहेगा, और यह मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कैसा प्रदर्शन करूं और ट्रॉफी जीतूं. मैंने तय किया कि एक बार जब मैं रणजी ट्रॉफी और आईपीएल जीत लूंगा, तब इसपर बात करुंगा. 

टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं हैं अय्यर

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन और अपनी टीम को चैंपियन बनाने के बाद श्रेयस की नजरें अब टीम इंडिया में वापसी पर होंगी. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिली. अय्यर के साथ-साथ भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को भी अनुबंध सूची से बाहर रखा गया है. उन्होंने रणजी ट्रॉफी में झारखंड के लिए चयन के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया था.