menu-icon
India Daily
share--v1

6 गेंदों में 6 छक्के मारकर इस बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, युवराज सिंह के पूराने अंदाज में दिखा खिलाड़ी

Domestic Cricket: घरेलू क्रिकेट में आंध्र प्रदेश के लिए खेल रहे वामशी कृष्णा ने युवराज सिंह की तरह 6 गेंद पर 6 सिक्स लगाकर विपक्षी टीम की हवा उड़ा दी.

auth-image
India Daily Live
Vamshi Krishna hit 6 sixes in 6 balls

CK Nayudu Trophy: वैसे तो भारतीय क्रिकेट में एक ही बल्लेबाज ऐसा हुआ जिसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 6 गेंदों 6 छक्के मारकर इतिहास रच दिया था. वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह हैं. कुछ इसी तरह भारत का एक और खिलाड़ी ने कमाल किया है. 

डॉमेस्टिक क्रिकेट में बहुत से खिलाड़ी अपनी प्रतिभा और खेल से लोगों को प्रभावित करके सुर्खियां बटोरते हैं. वहीं इस बार सीके नायडू टॉफी में आंध्र प्रदेश के युवा बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने अपने बल्ले से कोहराम मचाया है. कृष्णा ने 6 गेंदों में 6 छक्के लगाते हुए विरोधी टीम के भी छक्के छुड़ा दिए.

6 छक्के के साथ कृष्णा ने जड़ा तूफानी शतक

बीसीसीआई के अंडर-23 टूर्नामेंट में खेले जा रहे सीके नायडू ट्रॉफी के एक मैच में वामशी कृष्णा ने आतिशी पारी खेलकर हाहाकार मचा दिया. उन्होंने इसके साथ ही मैच में तूफानी शतक भी जड़ा. इस पारी में कृष्णा के खेल को देखकर हर क्रिकेट फैंस ने खूब आनंद लिया. 

रेलवे के खिलाफ कृष्णा ने खेली धारदार पारी

वामशी कृष्णा ने रेलवे के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए दमनदीप सिंह के ओवर में 6 गेंद पर 6 छक्के जड़कर धुम मचा दी. कृष्णा ने अपने इस पारी में 64 गेंदों पर 110 रन बनाए. उनकी इस धाकड़ बल्लेबाजी को देखकर क्रिकेट फैंस को युवराज सिंह की याद आ गई.

वामशी कृष्णा की इस धारदार पारी के बावाजूद आंध्र की पूरी टीम महज 378 रन पर ही ऑल आउट हो गई. जिसके बाद खेलने उतरी रेलवे की टीम पहली पारी में 9 विकेट पर 865 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा करके पारी घोषित की.