menu-icon
India Daily
share--v1

तेंदुलकर ने इकोनॉमी क्लास में की यात्रा, सचिन-सचिन से गूंज उठा विमान

Sachin Tendulkar: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का क्रेज अभी भी बना हुआ है. वे जहां भी दिखते हैं उनके दिवाने फैंस उनपर प्यार लुटाते हैं.

auth-image
India Daily Live

Sachin Tendulkar: दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का फैन बेस क्रिकेट छोड़न के बाद भी कम नहीं हुआ है. जहां जाते हैं उनके फैंस अभी भी उन्हें उतना ही प्यार देते हैं जितना जब वे क्रिकेट खेलते तब देते थे. हर जगह 'सचिन-सचिन' के नारे के साथ उनका स्वागत करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फ्लाइट में उनका जोरदार स्वागत हुआ. यात्रियों ने ताली बजाते हुए उनका स्वागत किया. 

क्रिकेट आइकन इससे भावुक नजर आए और उन्होंने हाथ जोड़कर फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्रियों का अभिवादन किया. ऐसा बहुत कम देखा जाता है कि सेलीब्रेटी इकॉनमी क्लास से सफर करते हैं, लेकिन सचिन तेंदुलकर इकॉनमी क्लास से सफर करते नजर आए. भारत में अधिकांश क्रिकेट मैचों में अभी भी सचिन के नारे गूंजते हैं. जब सचिन बल्ला लेकर मैदान में उतरते थे तब पूरा स्टेडियम सचिन-सचिन के नारे से गूंज उठता था. 


इस बीच, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा द्वारा अपने दूसरे बच्चे के आगमन की घोषणा के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को भारत के बल्लेबाज और बॉलीवुड अभिनेत्री को बधाई दी. मास्टर ब्लास्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल सदस्य अकाय के आगमन पर विराट और अनुष्का को बधाई! अकाय आपकी दुनिया को अंतहीन खुशी और हँसी से भर दें. 

Also Read