menu-icon
India Daily
share--v1

Yashasvi Jaiswal New House: डेयरी से 5 करोड़ के अपार्टमेंट में पहुंचे यशस्वी जायसवाल

Yashasvi Jaiswal : भारतीय टीम के उभरते हुए स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में 5 करोड़ का आलिशान बंगला खरीदा है.

auth-image
India Daily Live
Yashasvi Jaiswal

Yashasvi Jaiswal New House: क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी का सपना होता है कि वो एक दिन वो देश के लिए खेले. इसी के प्रयास में वो दिन-रात मेहनत भी करता है. बचपन से ही अपने सपने को बुनता रहता है कि एक दिन वो देश के लिए खेल अपने घर और अपना पिता का नाम रोशन करेगा. 

ऐसा ही कुछ कमाल यूपी के भदोही के रहने वाले 'यशस्वी जायसवाल' ने पिछले साल किया. जब उनको इंडियन क्रिकेट टीम में खेलने का मौका मिला. उन्होंने न केवल अपने इस मौके को अवसर की तरह भुनाया बल्कि खूब मजे के साथ उसका आनंद भी लिया.

1100 वर्ग फुट का खरीदा अपार्टमेंट

जिस मुंबई में कभी डेयरी में रहकर यशस्वी अपने खेल को नई धार दे रहे थे. आज उसी मायानगरी में उन्होंने 5 करोड़ का आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. हालांकि अभी अपार्टमेंट अभी निर्माणाधीन है. मुंबई के बांद्रा ईस्ट में 1100 वर्ग फुट के इस अपार्टमेंट को 7 जनवरी 2024 के दिन ही जायसवाल ने अपने नाम कराया था. 

अडानी रियल्टी कर रही है कंस्ट्रक्शन

इस अपार्टमेंट की बागडोर अडानी रियल्टी के हाथों में है. मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक इस डील के बारे में किसी ने भी कुछ भी बताने से इनकार किया है. इस रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट की हिस्ट्री भी सामान्य ही है. वहीं इस प्रोजेक्ट के ऑरिजनल प्रमोटर Radius Estates भी दिवालिया हो चुकी है. जिसके बाद ही इस कंपनी को अडानी रियल्टी ने अपने अंडर ले लिया है.