menu-icon
India Daily
share--v1

आउट होने के बाद पड़ी 'किक', ड्रेसिंग रूम का रास्ता ही भूल गए डेविड वॉर्नर

David Warner: टी20 विश्व कप के पहले ही मैच में डेविड वॉर्नर के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गए हैं. फैंस उनके मजे भी ले रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
David Warner
Courtesy: Twitter

David Warner: टी20 विश्व कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने जीत के साथ आगाज किया है. अपने पहले ही मुकाबले में कंगारू टीम ने ओमान को 39 रनों से शिकस्त दी. इस मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर जब आउट होकर वापस लौट रहे थे तो एक भूल कर गए. उन्हें जाना ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में था, लेकिन वो गलत ओमान के ड्रेसिंग रूम में जाने लगे. हालांकि जब उन्हें गलती का अहसास हुआ तो वो वापस लौटे. अब वॉर्नर का कन्फ्यूजन वाला यह वीडियो वायरल हो गया है.

6 जून को ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 10वां मुकाबला बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में हुआ. जिसमें पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे, जवाब में ओमान 9 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाई. जीत के हीरो मार्कस स्टोइनिस रहे, जिन्होंने 36 गेंदों पर 67 रनों की तूफानी पारी खेली और 3 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट निकाले. उनके अलावा डेविड वॉर्नर ने भी बल्ले से कमाल किया.



वॉर्नर ने बनाए 56 रन, फिर हो गई चोट

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए डेविड 51 गेंदों पर 56 रन बनाए, जिनमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल था. इस खिलाड़ी को ओमान के गेंदबाज  कलीमुल्लाह  ने कैच आउट कराया.  यह विकेट उनके लिए बेहद खास था, जिसका उन्होंने आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया. कलीमुल्लाह ने दहाड़ लगाई और वार्नर की दिशा में एक किक दिखाई, जिसके बाद वॉर्नर ने ड्रेसिंग रूम की ओर जाने के लिए अपनी पीठ मोड़ ली.

ICC ने लिए मजे

जब वॉर्नर ओमान के ड्रेसिंग रूम में जाने लगे तो पीछे से किसी ने आवाज लगाई, इस तरह जब वॉर्नर को पता चला कि वो गलत जगह जा रहे हैं तो फिर आधी सीढ़ियां चढ़कर ने के बाद वो वापस लौटे और अपने ड्रेसिंग रूम में गए. इस पर आईसीसी ने मजेदार अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि हम आपको माफ करते हैं, क्योंकि आपने दुनियाभर में बहुत सारे मैच खेले हैं. बारबाडोस में ड्रेसिंग रूम आसपास हैं, इसलिए खिलाड़ी कई बार कन्फ्यूज हो जाते हैं.