share--v1

Rishabh Pant: ऋषभ की फिटनेस पर कब लगेगी NCA की मुहर? सौरव गांगुली ने बता दी पूरी कहानी

Rishabh Pant: भारत के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बीसीसीआई के पूर्व प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने उनकी फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए बताया कि वो कब वापसी कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

Rishabh Pant: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत जल्द ही मैदान पर अपने बल्ले से कहर बरपाते नजर आएंगे. करीब 1.5 साल से उनके फैंस उनके मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, 30 दिसंबर 2022 को उनका भयानक एक्सीडेंट हो गया था. इस दर्दनाक सड़क हादसे में पंत के दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया था. तभी से ऋषभ पंत क्रिकेट से दूर हैं. हालांकि, अब उनके फिट होने की खबर आ रही है. नेशनल क्रिकेट अकादमी उनके फिटनेस पर कब मुहर लगाएगी? इसका जवाब दादा (सौरव गांगुली) ने दे दिया है.

बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व प्रेसिडेंट सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर हैं. उन्हों ऋषभ पंत की लेटेस्ट अपडेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

पंत की फिटनेस पर NCA लगाएगा मुहर

सौरव गांगुली ने हा कि ऋषभ ने खुद को फिट करने के लिए बहुत मेहनत की. उसने हर वो चीज की जिससे वह फिट हो सके. इसी कारण NCA उसे फिट घोषित करेगा.

दरअसल, 5 मार्च को नेशल क्रिकेट अकादमी (NCA) ऋषभ पंत के फिटनेस पर मुहर लगाएगा. दादा ने कहा है कि ऋषभ पंत 5 मार्च को सबसे बड़े माइल्डस्टोन को पार करने वाले हैं जब उन्हें एनसीए फिट घोषित करेगा.

पंत के IPL खेलने पर बोले दादा


सौरव गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि ऋषभ को 5 मार्च को NCA से फिटनेस की क्लीयरेंस मिलने के बाद हम उनकी कैप्टेंसी पर बात करेंगे. हम उनको लेकर बहुत ही सतर्कता बरत रहें हैं. क्योंकि उनका करियर बहुत लंबा है. हम उन्हें एक्साइटमेंट के लिए पुश नहीं करना चाहते. एनसीए की फिटनेस क्लीयरेंस मिलने के बाद वो दिल्ली कैपिटल्स का कैंप ज्वाइन करेंगे.

पंत को सही होने में कई सर्जरी करवानी पड़ी. उन्होंने मैदान में वापसी के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है. इस बात की अधिक संभावना है कि पंत 22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर नियम के तहत बतौर बैट्समैन के रूप में खेलेंगे.

Also Read

First Published : 02 March 2024, 05:16 PM IST