menu-icon
India Daily
share--v1

Pandya vs Rohit पर बोले सौरव गांगुली, 'हार्दिक पांड्या की गलती नहीं है कि वह कप्तान है'

Rohit Hardik Controversy: रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच चल रहे विवाद पर पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने प्रतिक्रिया दी है.

auth-image
India Daily Live
Sourav Ganguly

 

Rohit Hardik Controversy: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस विवाद में बीसीसीआई के पूर्व चीफ और आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल के डायरेक्टर सौरभ गांगुली की भी प्रतिक्रिया सामने आई है.गांगुली ने इस मामले में हार्दिक पांड्या का बचाव किया है. 

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार,  मुझे नहीं लगता कि हार्दिक को ट्रोल किया जाना चाहिए.  सौरभ गांगुली ने कहा कि इसमें हार्दिक का दोष नही है. उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी देने का फैसला फ्रेंचाइजी मैनेजमेंट ने किया है. रोहित और हार्दिक में काफी अंतर है. दोनों खिलाड़ियों की अपनी एक क्लास है. यह होता है जब बड़े पद पर हों जब आप नेशनल क्रिकेट टीम के कप्तान हों तो आपको समर्थन भी वैसा ही मिलता है. हालांकि हार्दिक को कप्तानी देने का फैसला टीम मैनेजमेंट का है. हार्दिक का इसमें कोई दोष नहीं है.

 

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई खेले गए अपने तीनों मैचों को हार चुकी है. इन मैचों में हार्दिक की ओर से कोई भी विनिंग परफॉर्मेंस देखने को नहीं मिली. रोहित की कप्तानी जाने के बाद नाराज फैन्स ने भी हार्दिक का जमकर मजाक उड़ाया है और उन्हें ट्रोल किया है.