menu-icon
India Daily
share--v1

9 छक्के 8 चौके...तूफानी शतक ठोक RCB के बैटर ने मचाई तबाही 

Will Jacks: इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL में RCB के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बल्लेबाज विल जैक्स ने साउथ अफ्रीका में अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया है.

auth-image
Suraj Tiwari
 Will Jacks rcb

हाइलाइट्स

  • बल्ले के साथ गेंद से भी काटा गदर
  • चोटिल होने के बाद भी RCB ने जताया भरोसा

Will Jacks: इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL में RCB के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बल्लेबाज विल जैक्स ने साउथ अफ्रीका में अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया है. जैक्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों में ही 9 छक्के और 8 चौके की मदद से 101 रनों की पारी खेली. वहीं इसके साथ ही उन्होंने अपने टीम के लिए दो विकेट भी प्राप्त किए.

बल्ले के साथ गेंद से भी काटा गदर

दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही टी20 लीग में भारतीय फ्रेंचाइजी प्रिटोरिया कैपिटल्स की ओर से विल जैक्स खेलते हैं. गुरुवार को खेले गए लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी प्रिटोरिया कैपिटल्स के बीच मैच हुआ. जिसमें प्रोटोरिया कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए विल जैक्स ने 41 गेंदों में 101 रनों की पारी खेली. इसके साथ ही उन्होंने 3 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट भी चटकाए. इसी के बदौलत उनकी टीम 17 रनों से जीत दर्ज करने में कामयाब रही.

चोटिल होने के बाद भी RCB ने जताया भरोसा

आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग में आरसीबी की ओर से खेलने वाले विल जैक पिछले सीजन में चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए थे. लेकिन फिर भी विराट कोहली की टीम ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हे रिटेन करने का फैसला किया था. आने वाले आईपीएल के अगले सीजन में विल जैक को आरसीबी की ओर से नंबर तीन पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इसके साथ ही जैक्स पर गेंदबाजी का भी जिम्मा रहने वाला है.