share--v1

PKL 10: हरियाणा स्टीलर्स ने पीकेएल सीजन 10 में अपनी पहली जीत दर्ज की, सिद्धार्थ देसाई और विनय ने दिखाई चमक 

PKL 10: हरियाणा स्टीलर्स ने शनिवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरावा स्टेडियम में शानदार प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरु बुल्स पर 38-32 से जीत दर्ज की.

auth-image
Antriksh Singh
फॉलो करें:

PKL 10: हरियाणा स्टीलर्स ने शनिवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरावा स्टेडियम में शानदार प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरु बुल्स पर 38-32 से जीत दर्ज की. यह इस सीजन में हरियाणा स्टीलर्स की पहली जीत है. उसकी जीत में विनय (8 अंक) और सिद्धार्थ देसाई (7 अंक) ने चमक दिखाई. दूसरी ओर, बेंगलुरू बुल्स को इस सीज़न में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है.

मैच की शुरुआत में ही भरत ने सुपर रेड मारी और सिद्धार्थ देसाई, मोहित नंदल, जयदीप दहिया, राहुल सेठपाल और मोहित को बाहर कर दिया. इसके साथ बुल्स ने 5-0 की बढ़त बना ली. हालाँकि, विनय ने कुछ रेड अंक जुटाए और जयदीप दहिया ने भरत पर सुपर टैकल किया, जिससे हरियाणा स्टीलर्स को 7वें मिनट में 8-6 से बढ़त हासिल करने में मदद मिली. इसके तुरंत बाद, स्टीलर्स ने बुल्स को पहली बार ऑलआउट कर दिया और 12-6 से बड़ी बढ़त ले ली.

स्टीलर्स ने बुल्स पर लगातार दबाव बनाना जारी रखा और 11वें मिनट में 15-7 के स्कोर के साथ मैच पर पूरा नियंत्रण बनाए रखा. जैसे-जैसे स्टीलर्स आगे बढ़ते रहे, विनय ने रेड अंक बटोरना जारी रखा. सिद्धार्थ देसाई ने डबल-पॉइंट रेड मारी और 18वें मिनट में अपनी टीम को एक बार और बुल्स को ऑलआउट करने में मदद की. ब्रेक में जाने से पहले स्टीलर्स 26-13 से आगे थे.

दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में बेंगलुरू बुल्स ने विनय को टैकल कर लिया, लेकिन 24वें मिनट तक जाते-जाते स्टीलर्स ने फिर भी 29-15 से अच्छी बढ़त बना ली. घरेलू टीम ने हालांकि 31वें मिनट में पहला ऑल आउट हासिल किया लेकिन बावजूद इसके हरियाणा की टीम 31-24 के स्कोर के साथ मैच पर हावी रही. घरेलू टीम ने डिफेंडरों सौरभ नंदल और पार्टिक के प्रयासों की मदद से वापसी करने की कोशिश की, लेकिन स्टीलर्स भी लगातार अंक बटोरते रहे. हरियाणा की टीम ने सुनिश्चित किया कि वे मैच में बाकी बचे समय में बढ़त पर रहें और अंततः मैच के विजेता के रूप में मैट से बाहर निकले.

Also Read

First Published : 10 December 2023, 06:35 AM IST