menu-icon
India Daily
share--v1

PBKS Vs RR: राजस्थानी बॉलर्स ने बांधी बल्लेबाजों की घिग्गी, हनुमान के भक्त के सामने ढेर हुई पंजाब

PBKS Vs RR: आईपीएल का 27वां मुकाबला राजस्थान और पंजाब के बीच खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने राजस्थान को 148 रनों का टारगेट दिया है.

auth-image
India Daily Live
PBKS Vs RR

PBKS Vs RR: आईपीएल 2024 का 27वां मुकाबला महाराजा यादवेन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया.  पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए. पंजाब के बल्लेबाजों की रॉयल्स के गेंदबाजों के आगे एक न चली. कोई भी बल्लेबाज आज छाप नहीं छोड़ पाए.

पंजाब की ओर से पारी की शुरुआत जॉनी बेयरस्टो और अथर्व तायडे ने की. दोनों बल्लेबाज टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए. पहला विकेट 27 के स्कोर पर गिरा. तायडे 12 गेंदों में 15 रन बनाकर चलते बने.

नहीं चला किसी का बल्ला  

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए प्रभसिमरन सिंह का भी बल्ला नहीं बोला. वो 10 रन बनाकर चलते बने. 4 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए आज कप्तान सैम करन का भी बल्ला नहीं बोला. केशव महाराज ने उन्हें ध्रुव जुरेल के हाथों कैच करवाया.

पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा आशुतोष शर्मा ने 31 रन बनाए. जितेश शर्मा ने भी 29 और लियाम लिविंगस्टोन ने 21 रनों की पारी खेली.

राजस्थान के प्लेयरों ने आज अच्छी फिल्डिंग की. अपनी फील्डिंग के दम पर रॉयल्स ने पंजाब को 150 के स्कोर को भी नहीं छूने दिया.

गेंदबाजों ने चटकाए विकेट  

राजस्थान की ओर से आवेश खान और केशव महाराज ने 2-2 विकेट चटकाए. वहीं, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट लिए. पहली पारी राजस्थान के गेंदबाजों के नाम रही.