menu-icon
India Daily
share--v1

'कोहली के खिलाफ प्लान है तैयार', T-20 विश्व कप में विराट से निपटने के लिए पाकिस्तानी कप्तान बाबर ने खोले पत्ते

Pakistan Captain Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली को लेकर कहा है कि टी 20 विश्व कप के लिए उनकी टीम कोहली के खिलाफ गेम प्लान तैयार कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli And Babar Azam

Pakistan Captain Babar Azam Game Plan Against Virat Kohli: अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी 20 विश्व कप खेला जाना है. 2 जून से शुरू होने वाले क्रिकेट के इस महाकुंभ को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच अभी से खुमार चढ़ गया है. फैंस विश्व कप को लेकर उत्साहित हैं. खासकर भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर. भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की मौजूदा आईपीएल फार्म को देखकर पाकिस्तानी बॉलर्स के मन में एक खौफ जरूर बैठा होगा. इस लीजेंड की फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि उन्होंने विराट कोहली के लिए प्लान तैयार कर लिया है.

पाक कप्तान ने सोमवार को कहा कि उनकी टीम आगामी विश्व कप में विराट कोहली के खिलाफ काउंटर स्ट्रैटिजी तैयार कर रही है.

वेस्टइंडीज और अमेरिका की आग उगलती हुई पिचों पर टी 20 विश्वकप की जंग और भी रोमांचक होने वाली है.  पाकिस्तान की टीम आयरलैंड से तीन 20 मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मुकाबला 10 मई को खेला जाएगा. वहीं, दूसरा 12 मई तो तीसरा मुकाबला 14 मई को खेला जाएगा. इसी सीरीज को लेकर बोलते हुए पाक कप्तान बाबर आजम ने कहा कि वह उनकी टीम कोहली के इंपैक्ट को न्यट्रीलाइज करने के लिए प्लान तैयार कर रही है.

विश्व कप में कब भिड़ेंगे भारत और पाक

टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच अमेरिका के न्यूयॉर्क में 9 जून को हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाना है. 2022 के विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को याद करते हुए पाकिस्तान के कप्तान ने विराट कोहली की 53 गेंदों में 82 रनों की यादगार पारी को याद किया.

उस दौरान विराट कोहली ने 6 चौके और 4 छक्कों से स्टेडियम का समा बांध दिया था. पाकिस्तान ने भारत को 160 रनों का टारगेट दिया था. भारत ने वो मुकाबला 4 विकेट से जीता था. विराट कोहली नाबाद रहे थे.

'पूरी टीम के खिलाफ बनाते हैं गेम प्लान'

बाबर आजम ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा- बतौर टीम आप दूसरी टीम के खिलाफ हर मैच में  उनकी कमजोरी और ताकत के हिसाब से गेम प्लान तैयार करते हैं. हम किसी एक प्लेयर के खिलाफ गेम प्लान नहीं बल्कि सभी 11 प्लेयरों के खिलाफ गेम प्लान तैयार रखते हैं. हमें न्यूयॉर्क के पिच कंडीशन के बारे में ज्यादा नहीं पता है. हम वहां पहुंचकर प्लान तैयार करेंगे.