menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: कप्तानी छिनने के बाद MI पर आया Rohit का पहला बयान, जानें क्या कहा

IPL 2024: मुंबई इंडिंयस ने इस सीजन रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है. पहले मुकाबले को लेकर रोहित शर्मा का बयान सामने आया है.

auth-image
India Daily Live
Rohit Sharma

IPL 2024: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस को पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है. 24 मार्च यानी आज यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडिय में खेला जाएगा. इससे पहले टीम के पूर्व कप्तान और हिटमैन नाम से मशहूर रोहित शर्मा मुकाबले के लिए पूरी तैयार हैं. कप्तानी छिनने के बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस पर पहली बार कोई बयान दिया है. फ्रेंचाइजी ने खुद इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. 

रोहित शर्मा ने इस सीजन के लिए मुंबई इंडियंस टीम की तैयारियों पर बात की. उन्होंने कहा मेरे लिए तैयारी करना हमेशा बहुत अहम होता है. अच्छी तैयारी से किसी भी मैच में उतरने के लिए कॉन्फिडेंस मिलता है. तो हां ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो मैं किसी भी मैच में उतरने से पहले करता हूं. काफी कुछ मैं कर चुका हूं और कुछ-कुछ चीजें बची हैं, जो मैं अभी करूंगा और मैच के लिए तैयार रहूंगा.

मुंबई इंडियंस को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस सीजन टीम को लेकर कहा कि कई नए चेहरे ऑक्शन के बाद टीम में आए हैं. कई युवा भी जुड़े हैं. जिन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट और इंटरनेशनल स्तर पर अच्चा प्रदर्शन किया है. उम्मीद करता हूं कि ये लड़के शुरुआत से ही अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होंगे. कुछ दिन पहले ही रोहित शर्मा एमआई के कैंप से जुड़े थे. इस सीजन वे बतौर बैटर खेलते दिखेंगे, क्योंकि फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है. इस फैसल से रोहित के फैंस बेहद निराश हैं.

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं

रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं. इस दिग्गज ने  मुंबई इंडियंस को 5 टाइटल जिताए हैं. साल 2013 से 2023 तक उन्होंने पूरे 10 साल कप्तानी की. इस दौरान 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में टीम को चैंपियन बनाया. हिटमैन के नाम से मशूहर इस दिग्गज ने IPL के 158 मैचों में कप्तानी की, जिनमें से 87 मैचों में जीत मिली, जबकि 67 मैचों में हार झेलनी पड़ी. 4 मुकाबले टाई रहे.