share--v1

मिलर-सुदर्शन ने लगाई गुजरात टाइटंस की नैया पार, हैदराबाद को मिली 7 विकेट से हार 

GT vs SRH: शुभमन गिल के नेतृत्व में खेल रही गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है. 

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: आईपीएल लीग के 12वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को अपने घर में 7 विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस ने अब तक खेले गए 3 मैचों में दूसरी जीत हासिल कर ली है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए यह दूसरी हार है.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (16) और ट्रेविस हेड (19) पारी का आगाज करते हुए अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे. वहीं पिछले मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले अभिषेक शर्मा भी कुछ खास नहीं कर पाए और 20 गेंद में 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

बल्लेबाजी में लड़खड़ाई हैदराबाद की पारी

हैदराबाद के लिए एडेन मार्करम (17), शाहबाज अहमद (22) भी मध्यक्रम में कुछ खास योगदान नहीं दे सके, हालांकि हेनरिक क्लासेन (24) और अब्दुल समद (29) की तेज पारियों के चलते सनराइजर्स की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही.  

गुजरात की ओर से गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं उमेश यादव, राशिद खान, नूर मोहम्मद और अज़मतुल्लाह जजाई के खाते में 1-1 विकेट आए.

गुजरात ने आसानी से जीता मैच

वहीं 163 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत संभली हुई रही. गुजरात टाइटंस के लिए पारी का आगाज करने पहुंचे ऋद्धिमान साहा ने 13 गेंद में 25 रनों की पारी खेली तो वहीं पर कप्तान शुभमन गिल ने 36 रन बनाए. साई सुदर्शन ने जहां 36 गेंद में 45 रनों की पारी खेली तो डेविड मिलर ने 27 गेंद में 44 रन बनाए. वहीं विजय शंकर के नाबाद 14 रनों की पारी से गुजरात टाइटंस की टीम ने 7 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया.

Also Read