menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हुए श्रीलंकाई दुष्मंथा चमीरा, इस खिलाड़ी की जगह मिली एंट्री

IPL 2024 KKR: आईपीएल 2024 के लिए KKR ने अपने तेज गेंदबाज एटकिंसन के स्थान पर दुष्मंथा चमीरा को टीम में शामिल किया है.

auth-image
India Daily Live
dushmantha chameera

IPL 2024 KKR: साल 2024 में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अभी भी फेरबदल का दौर जारी है. इसी क्रम में दो बार की आईपीएल चैंपियन रही कोलकाता नाइट राइडर्स में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज गस एटकिंसन के स्थान पर श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को शामिल किया गया है.

50 लाख में टीम का हिस्सा हुए चमीरा

दुष्मंथा चमीरा को लेकर आईपीएल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि आगामी इडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए केकेआर टीम ने अपने गेंदबाज गस एटकिंसन के स्थान पर दुष्मंथा चमीरा को शामिल किया गया है. चमीरा को केकेआर ने 50 लाख रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया है.

एटकिंसन की जगह चमीरा हुए शामिल

चमीरा अपनी तेज रफ्तार के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ ही उनकी गेंद में स्पिंग और मूवमेंट होता है. जिससे बल्लेबाज परेशान हो जाता है. वो सीजन 2018 और 2021 में आईपीएल की राजस्थान रॉयल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे. जिसके बाद उन्होंने 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से गेंदबाजी की. वहीं एटकिंसन को केकेआर ने 2024 में हुई निलामी में 1 करोड़ देकर खरीदा था. 

IPL 2024 KKR टीम: नितीश राणा, रिंकू सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज, श्रेयस अय्यर, जेसन रॉय, सुनील नरेन, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, केएस भरत, चेतन सकारिया, मिचेल स्टार्क, अंगकृष रघुवंशी, रमनदीप सिंह, शेरफेन रदरफोर्ड, मनीष पांडे, मुजीब उर रहमान, दुष्मंथा चमीरा और साकिब हुसैन.