menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: 'अरे यार डायरेक्टर साहब...', डांस करने की बारी आई तो ये क्या बोलने लगे रिंकू सिंह

IPL 2024: रिंकू सिंह शांत स्वभाव के खिलाड़ी हैं. वो मैदान पर भी शांत रहते हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

auth-image
India Daily Live
Rinku Singh

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स का जलवा दिखा है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली ये इस टीम ने सबसे पहले प्लेऑफ में एंट्री की है. केकेआर इस सीजन 13 में से 9 मैच जीतकर 19 अंकों के साथ नंबर 1 पर काबिज है. इस सीजन रिंकू सिंह को उतने मौके नहीं, इसके बाद भी यह युवा खिलाड़ी चर्चा में बना रहता है. पिछले 2 सीजन टीम के लिए बढ़िया बैटिंग करने वाले रिंकू सिंह का एक ताजा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो डांस को लेकर काफी नर्वस दिख रहे हैं.

डांस की बारी आते ही नर्वस हो गए

रिंकू सिंह ने एक शख्स ने डांस करने की बात कही, जिसे सुनते ही रिंकू नर्वस हुए. उन्हें जैसे ही पता चला कि अब डांस की बारी हो तो उनके हाथ हाथ-पैर फूल गए. क्योंकि रिंकू जितने शानदार अंदाज में मैदान पर बल्लेबाजी करते हैं उतना ही डांस में उनका हाथ तंग है. इसलिए उन्होंने शख्स को मना कर दिया कि वो डांस नहीं कर पाएंगे. रिंकू सिंह कह रहे हैं कि 'अरे भैया एक फीलिंग होती है डांस वाली वो आ ही नहीं रही अब मैं क्या करूं बताओ, डायरेक्टर साहब समझो यार, फीलिंग ही नहीं आ रही.'



फिर रिंकू सिंह ने लगाए ठुमके

दरअसल, यह वीडियो किसी एड शूट का बताया जा रहा है, जिसमें डॉयरेक्टर रिंकू सिंह ने डांस करना चाहता था. इस वीडियो के आखिर में वो जिम में वेंकटेश अय्यर के साथ दिखे. दोनों ने डांस भी किया. इस वीडियो में रिंकू के लिए आखिरकार डांस वाली फीलिंग आ गई और उन्होंने अपने साथी के साथ ठुमके लगा लिए. जिसके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं

आईपीएल में इस सीजन रिंकू सिंह का प्रदर्शन

रिंकू सिंह उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने पिछले 2 सालों में अपनी दमदार फिनिशिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है. पिछले सीजन उन्होंने यश दयाल के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी. हालांकि इस सीजन उनका बल्ला खामोश रहा है. रिंकू को 12 मैचों में मौका मिला, अधिकतर उनकी बैटिंग नहीं आई. इस सीजन उन्होंने 18 की औसत से 168 रन बनाए हैं. उनका हाई स्कोर 24 रहा.

Topics