share--v1

IND vs ENG: विराट कोहली तीसरे टेस्ट से भी हो सकते हैं बाहर, बीसीसीआई ने साधी वापसी पर चुप्पी

India vs England: विराट कोहली क्या इंग्लैंड के खिलाफ लौट आएंगे? तीसरे टेस्ट मैच में भी उनके बाहर होने की खबरें हैं.

auth-image
Antriksh Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पर्सनल कारण से विराट कोहली बाहर चल रहे हैं
  • सीरीज में कोहली की वापसी पर बीसीसीआई ने चुप्पी साधी हुई है

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट में सबकी यही सवाल है - विराट कोहली कब लौटेंगे? स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजी कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए थे. लेकिन बीसीसीआई उनकी गैरमौजूदगी पर चुप्पी साधे हुए है. इस बात को लेकर भी संदेह बना हुआ है कि कोहली कब वापसी करेंगे.

BCCI ने साधी चुप्पी

कोहली के हटने से भारत को बड़ा झटका लगा. बीसीसीआई ने मीडिया से कोहली की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया था, यह कहते हुए कि वह कुछ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

लेकिन कल से शुरू हो रहे विशाखापत्तनम टेस्ट के साथ, कोहली की उपलब्धता पर संशय बना हुआ है. उनकी गैरमौजूदगी में हैदराबाद में दूसरी पारी में भारत का बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त हो गया था. भारत पहला टेस्ट 28 रन से हार गया.

कोहली फिलहाल भारत में नहीं

क्रिकबज की रिपोर्टों का दावा है कि कोहली फिलहाल भारत में नहीं हैं. स्टार बल्लेबाज विदेश में हैं और इसलिए उनकी टीम इंडिया में वापसी को लेकर सवाल उठ रहे हैं. यह देखना बाकी है कि भारत के पूर्व कप्तान टीम में कब शामिल होंगे.

दूसरे टेस्ट के समापन के बाद, तीसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले काफी समय है. हालांकि, अभी भी संभावना है कि कोहली भारतीय खेमे में लौट आएं. एक बार जब वह भारतीय खेमे में शामिल हो जाते हैं, तो मैच फिट होने और इंग्लैंड का सामना करने में उन्हें कुछ ही समय लगेगा.

टीम कर रही विजाग की तैयारी

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय विजाग टेस्ट की तैयारी कर रही है. कोहली के अलावा केएल राहुल और रवींद्र जडेजा भी टेस्ट से बाहर हैं. भारत के सामने किसी खिलाड़ी को डेब्यू कराने की चुनौती है. कोहली के बिना इतनी बड़ी सीरीज जीतना अब और जटिल हो गया है जब वे पहला टेस्ट मैच हार चुके हैं.

Also Read

First Published : 01 February 2024, 06:48 PM IST