share--v1

अनुष्का बनने वालीं हैं दूसरी बार मां, सामने आई कोहली के ब्रेक की बड़ी वजह

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट कोहली इस समय इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे हैं. एबी डिविलियर्स ने इसके पीछे के कारणों का खुलासा किया है.

auth-image
Antriksh Singh
फॉलो करें:

Virat Kohli and Anushka Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच इस समय पांच मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज चल रही है. सीरीज से विराट कोहली का बाहर होना एक बड़ी चीज है. दो मैचों से खुद को बाहर कर चुके कोहली शायद तीसरे टेस्ट के लिए भी नहीं लौट पाएंगे. बीसीसीआई का कहना है कि पर्सनल कारण से भारत के पूर्व कप्तान बाहर हैं.

डिविलियर्स ने किया अनुमानों को खत्म

लेकिन ये कारण क्या है, किसी को नहीं पता. बीसीसीआई बाकायदा अनुरोध कर चुका है कि कोहली की निजता का सम्मान किया जाए. ऐसे में फैंस सिवाय कयास लगाने के कुछ नहीं कर सकते. लेकिन अब पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर होने के सभी अनुमानों को खत्म कर दिया है. 

अनुष्का को होने वाला है दूसरा बच्चा!

डिविलियर्स कोहली के पुराने यार हैं. दोनों में काफी बातचीत होती है. उन्होंने बताया कि स्टार भारतीय बल्लेबाज और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं.

डिविलियर्स ने मैचों को छोड़ने के कोहली के फैसले का भी समर्थन किया और उन्हें अपने परिवार को प्राथमिकता देने के लिए सराहा. उन्होंने कहा कि इस महत्वपूर्ण जीवन चरण के दौरान अपने परिवार का साथ देने का फैसला गलत नहीं हैं. ये ब्रेक लेने के लिए कोहली को आंका नहीं जा सकता.

क्या बोले डिविलियर्स

डिविलियर्स ने शनिवार को अपने यूट्यूब शो में कहा, "मैं बस इतना जानता हूं कि वह ठीक है. वह अपने परिवार के साथ थोड़ा समय बिता रहे हैं, यही वजह है कि वह पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल रहे हैं. मैं और कुछ भी कंफर्म नहीं करने जा रहा हूं. मैं उन्हें वापस देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. वह ठीक हैं."

डिविलियर्स ने बताया कि उन्होंने कोहली को मैसेज किया था. तब कोहली ने बताया था कि उन्हें अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है.

एबी ने आगे कहा, "हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं. यदि आप स्वयं के प्रति सच्चे और ईमानदार नहीं हैं, तो आप भूल जाते हैं कि आप यहां किस लिए हैं. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है. आप इसके लिए विराट को आंक नहीं सकते. हां, हम उन्हें मिस करते हैं. लेकिन उन्होंने बिल्कुल सही फैसला लिया है."

Also Read

First Published : 03 February 2024, 08:18 PM IST