share--v1

बॉलर ने हार्दिक पांड्या को कर दिया इग्नोर, रोहित शर्मा से ली एडवाइस, Video वायरल

Viral: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच 18 अप्रैल को हुए मुकाबले की एक वीडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में युवा गेंदबाज आकाश माधवाल, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या दिख रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live

Viral Sports: बीते 18 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था. कांटे के इस मुकाबले में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था. आशुतोष शर्मा की बैटिंग ने लगभग-लगभग पंजाब को मैच दिया था लेकिन मुंबई के चतुर गेंदबाजों ने गेम को पलट दिया. अंतिम ओवर में पंजाब को जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी.  कप्तान हार्दिक पांड्या ने आकाश माधवाल को अंतिम ओवर दिया. तभी उनके पास रोहित दौड़कर आ गए. आकाश ने हार्दिक को इग्नोर करते हुए रोहित को तवज्जो दी. ऐसा हम नहीं सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी ओवर में सिर्फ एक ही गेंद फेक थी और मुंबई मैच जीत गई.

हार्दिक को किया इग्नोर 

पंजाब के 9 विकेट गिर चुके थे. जीत के लिए 6 गेंदों में 12 रन चाहिए. क्रीच पर रबाडा थे. हार्दिक ने युवा गेंदबाज आकाश माधवाल  को गेंद थमा दी. आकाश के हाथों में गेंद जाने के बाद मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा दौड़कर उनके पास चले आए. हार्दिक आकाश के पास ही खड़े थे.


रोहित शर्मा कुछ बोल रहे थे. आकाश माधवाल उनकी ओर देख रहे थे. दूसरी ओर हार्दिक भी कुछ बोल रहे थे. लेकिन आकाश का पूरा ध्यान रोहित की बातों पर था. वो रोहित की ओर ही देख रहे थे.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट   

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया और कहा कि  आकाश, हार्दिक को इग्नोर कर रहे हैं और रियल कैप्टन रोहित शर्मा से स्ट्रैटेजी डिस्कस कर रहे हैं.

पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा के फैंस बहुत खुश हैं. रोहित शर्मा को जब मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाया गया था तो फैंस ने सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी को खरी खोटी सुनाई थी. 

Also Read