menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024 में अब तक Flop रहे ये 11 खिलाड़ी कब मचाएंगे बवाल?

IPL 2024: आईपीएल 2024 का खुमार जारी है. अब तक खेले गए मुकाबलों में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वहीं, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जो अब तक फ्लॉप रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live
IPL 2024 Flop 11 Player

IPL 2024: 22 मार्च से शुरू हुए आईपीएल के अब तक 18 मैच खेले जा चुके हैं. लगभग 2 हफ्ते का समय बीत चुका है और सभी टीमों ने लगभग 3-3 या 4-4 मैच खेल लिए हैं. इस सीजन के कई मुकाबले बेहद कांटे भरे रहें. कई प्लेयर्स ने अपनी प्रतिभा को दिखाया. किसी के छक्के ने दर्शकों का दिल जीता तो किसी की धारदार गेंदों ने कहर ढाया. लेकिन ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिनका न तो अब तक बल्ला बोला है और न ही उनकी गेंदों ने असर दिखाया है.

आज हम आपको उन 11 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो आईपीएल के चालू सीजन में अब तक खेले गए मुकाबले में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं.

ये बल्लेबाज नहीं दिखा सके हैं जादू

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फॉफ डुप्लेसी अब तक फेल रहे हैं. लखनऊ के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वो सिर्फ 19 रन ही बना सके थे.

वहीं, हैदराबाद के मयंक अग्रवाल को कुछ मैचों में अब तक खेलने का मौका मिला है लेकिन वो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. चेन्नई के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था.

वहीं, राजस्थान रॉयल्स के देवदत्त पडिक्कल पंजाब और आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मिले मौके को भुना नहीं पाए. वहीं, RCB के मैक्सवेल भी अब तक अपना जलवा बिखेरने में नाकाम रहे हैं. उन्हीं के टीम के के कैमरून ग्रीन भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं.  दिल्ली के अभिषेक पोरेल भी अपनी बल्लेबाजी का जलवा नहीं दिखा सके हैं.

अब तक फ्लॉप रहे हैं ये गेंदबाज

वहीं, गेंदबाजों की बात करें तो KKR के मिचेल स्टॉर्क, CSK के दीपक चहर, RCB के मोहम्मद सिराज और PKBS के हर्षल पटेल ने अपनी गेंदबाजी की धार अभी तक खेले गए मुकाबलों में नहीं दिखा सके हैं. सभी गेंदबाजों का औसत रेट 9 ऊपर का है. यानी वो हर ओवर में 9 या उससे ज्यादा रन दे रहे हैं.