share--v1

PM Modi in Dubai: प्रवासी भारतीयों ने दुबई में PM मोदी का किया जोरदार स्वागत, पीएम ने हाथ मिलाकर किया अभिवादन

PM Modi in Dubai: UAE के उप-प्रधानमंत्री शेख सैफ शेख सैफ बिन जायद अल नाहयान ने गले लगाकर पीएम मोदी का स्वागत किया.  प्रवासी भारतीयों ने भी पीएम का जोरदार स्वागत किया.

auth-image
Gyanendra Tiwari
फॉलो करें:

PM Modi in Dubai: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार देर रात कॉप-28 के विश्व जलवायु शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचे. UAE के उप-प्रधानमंत्री शेख सैफ शेख सैफ बिन जायद अल नाहयान ने गले लगाकर पीएम मोदी का स्वागत किया.  प्रवासी भारतीयों ने भी पीएम का जोरदार स्वागत किया.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होटल पहुंचने पर दुबई में रह रहे प्रवासी भारतीयों ने उनका भव्य स्वागत किया. लोगो ने भारतीय  सांस्कृतिक नृत्य करके पीएम को स्वागत किया.

इस दौरान वहां आए लोगों ने  मोदी-मोदी, और वंदे मातरम के नारे भी लगाए. लोगों के जोरदार स्वागत को स्वीकार करते हुए पीएम ने हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया. पीएम ने प्रवासी भारतीयों से बात की. पूरा एरिया भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा था.


 स्वागत से बहुत प्रभावित हूं- पीएम मोदी

दुबई में प्रवासी भारतीयों के जोरदार स्वागत के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट करके जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- दुबई में भारतीय समुदाय के गर्मजोशी से स्वागत से बहुत प्रभावित हूं. उनका समर्थन और उत्साह हमारी जीवंत संस्कृति और मजबूत संबंधों का प्रमाण है."


देखिए किस तरह से प्रवासी भारतीयों ने पीएम मोदी का स्वागत किया.

 

 

 

Also Read

First Published : 01 December 2023, 06:15 AM IST