menu-icon
India Daily
share--v1

स्कूल में बच्चों से अफेयर, स्टूडेंट से हुई प्रेग्नेंट और अब जेल; प्यार के गुणा-भाग में फेल हुईं मैथ्स की टीचर

Maths Teacher Affair With Student: एक स्कूल टीचर का छात्रों के साथ अफेयर का मामला सामने आया. कुछ दिनों बाद ये भी खबर आई कि टीचर स्कूल के ही एक छात्र से प्रेग्नेंट हो गई. लेडी टीचर पर स्कूल के 15 साल के छात्र से फिजिकल रिलेशन बनाने का आरोप है. फिलहाल, मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने लेडी टीचर को जेल भेज दिया है.

auth-image
India Daily Live
Maths teacher affair with student in school got pregnant now in jail

Maths Teacher Affair With Student: आपका रिएक्शन क्या होगा, जब आपको पता चले कि स्कूल की किसी लेडी टीचर का अपने ही छात्रों से फिजिकल रिलेशन है? आप क्या सोचेंगे, जब आपके ये भी पता चले कि लेडी टीचर स्कूल के छात्र के साथ फिजिकल रिलेशन में रहने के दौरान प्रेग्नेंट हो गई? खैर आपका जवाब जो भी हो, लेकिन ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने लेडी टीचर को जेल भेज दिया है. 

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 साल की लेडी टीचर रेबेका जॉयन्स ने अपने स्कूल के बच्चों के साथ फिजिकिल रिलेशन बनाया और प्रेग्नेंट भी हो गई. कहा जा रहा है कि लेडी टीचर स्कूल के 15 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई है. टीचर उस छात्र पर जमकर पैसे खर्च करती थी. टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट को गुच्ची का बेल्ट खरीदकर दिया था. इसके बाद उसे अपने फ्लैट पर ले गई और उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए. पूरे मामले की जानकारी के बाद स्टूडेंट के परिजन ने टीचर पर केस दर्ज कर दिया. इस मामले में लेडी टीचर जमानत पर थी.

पीड़ित स्टूडेंट्स की ओर से बताया गया कि जब वो 15 साल का था, तब लेडी टीचर ने उससे कॉन्टैक्ट किया और एक साल बाद टीचर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने लगी. पीड़ित छात्र की ओर से बताया गया कि लेड टीचर ने उसके साथ 30 से अधिक बार फिजिकल रिलेशन बनाया है. पीड़ित पक्ष की ओर से बताया गया कि लड़का बार-बार टीचर के फ्लैट पर जाता था और इसके लिए अपना मां से झूठ बोलता था. वो बताता था कि मैं अपने किसी दोस्त के घर जा रहा हूं.

15 साल के स्टूडेंट ने दोस्त की दो जानकारी तो खुला मामला

रिपोर्ट के मुताबिक, 15 साल के स्टूडेंट ने टीचर के फ्लैट से कुछ तस्वीरें भेजी और बताया कि उसने टीचर के साथ फिजिकल रिलेशन बनाया है. दोस्त ने जब ऐसा मानने से इनकार किया तो 15 साल के पीड़ित ने उसे फोटो भेजी. इसके बाद स्कूल में और पीड़ित के दोस्तों के बीच पूरे मामले की चर्चा होने लगी. फिर स्कूल मैनेजमेंट ने अक्टूबर 2021 में रेबेका को सस्पेंड कर दिया.

पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि टीचर ने उसे अपने मोबाइल नंबर के 11 में से 10 अंक दिए थे और 11वां अंक को गेस करने की चुनौती थी. इसी वजह से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी. इस मामले की जांच पड़ताल और सुनवाई के दौरान ही पता चला कि मैथ्स टीचर किसी अन्य स्टूडेंट्स के साथ भी रिलेशन में थी. हालांकि सुनवाई के दौरान टीचर ने दावा किया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हो सकती, क्योंकि उसे पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम है.