menu-icon
India Daily
share--v1

कनाडा में भारतीय छात्र की निर्मम हत्या, कार में मिला खून से लथपथ शव 

Indian Student Death In Canada: कनाडा में पढ़ाई करने गए एक भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. भारतीय अधिकारी छात्र का शव लाने के लिए कनाडाई अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं.

auth-image
India Daily Live
canada india Student

Indian Student Death In Canada:  कनाडा में अज्ञात बदमाशों ने 24 साल के भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. हरियाणा के रहने वाले छात्र का शव वैंकूवर की एक ऑडी कार में मिला. वैंकूवर पुलिस द्वारा जारी बयान के मुताबिक, निवासियों ने जब गोलियों की आवाज सुनी तो उन्होंने एक कार के अंदर चिराग अंतिल को मृत पाया. इस मामले में अभी तक किसी भी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  चिराग अंतिल साल 2022 में MBA करने के लिए स्टडी वीजा पर हरियाणा के सोनीपत से वैंकूवर गए थे

. चिराग अपनी डिग्री हासिल कर चुका था और नौकरी कर रहा था. मृतक के परिजन ने पीएम मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर से इंसाफ की अपील की है. उन्होंने अंतिम  संस्कार के लिए शव को घर वापस लाने के लिए भारत सरकार से मदद की मांग की है. कनाडा में मौजूद भारतीय मिशन ने छात्र की मौत की पुष्टि की है. भारतीय मिशन ने बताया कि वह कनाडा के अधिकारियों के संपर्क में है.

चिराग की यह हत्या ऐसे समय हुई है जब कुछ दिन पहले ही कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने एक पब्लिक मीटिंग में कहा था कि यहां आने वाले हर शख्स की सुरक्षा के लिए कनाडा सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है. चिराग के भाई रोहित ने प्रेस को बताया कि उनकी सुबह भाई से फोन पर बातचीत हुई थी, तब वह खुश नजर आ रहा था.