menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: ये कैसी सनक? मोटा था 6 साल का बच्चा, बाप ने जबरदस्ती ट्रेडमिल पर दौड़ाकर ले ली जान

America Crime News: अमेरिका के न्यूजर्सी में एक पिता की हैवानियत सामने आई है. 6 साल के मासूम को पिता ट्रेडमिल पर तेज स्पीड में जबरदस्ती दौड़ाता है. बच्चा गिर जाता है फिर भी पिता पर सनक सवार थी. उसने अपने बच्चे को इतना दौड़ाया कि उसके जान चली गई.

auth-image
India Daily Live
American Father took life of his son on treadmill

America Crime News: अमेरिका से एक ऐसी खबर सामने आई है जो आपको सोचने पर विवश कर देगी. इतना विवश की आपके आंसू भी निकल सकते हैं. दरअसल, यूएस के न्यूजर्सी में एक पिता ने अपने 6 साल के बच्चे को ट्रेडमिल पर ऐसा दौड़ाया कि उसका जान चली गई. पूरा मामला 2021 का है. लेकिन कोर्ट में इस दर्दनाक दृश्य का वीडियो बीते मंगलवार को चलाया गया. वीडियो में पिता एक सनकी की तरह अपने बच्चे पर जुल्म ढाता दिख रहा है. 

31 वर्षीय पिता क्रिस्टोफर को लगता था कि 6 साल का उसका बच्चा कोरी मिकोली बहुत मोटी हो गया तो उन्होंने उसे ट्रेडमिल पर दौड़ाना शुरू कर दिया.

मासूम पर नहीं आया सनकी पिता को रहम

6 साल के मासूम ने जैसे ही ट्रेडमिल पर दौड़ना शुरू किया. उसके कुछ देर बाद पिता ने स्पीड बढ़ा दी. बच्चा गिरा. पिता ने उसके सिर पर काटकर  जबरदस्ती फिर से ट्रेडमिल पर चढ़ा दिया.

बच्चा ट्रेडमिल पर दौड़ना नहीं चाहता था. लेकिन पिता उसे जबरदस्ती दौड़ाता रहा. बच्चा फिर गिरता है. जितनी बार वह चढ़ने की कोशिश करता. हर बार वह गिर जाता है. फिर पिता ने मशीन को धीमे किया. बच्चा चढ़ा दौड़ने लगा. फिर से पिता ने मशीन तेज कर दी. परिणाम पहले जैसा हुआ.

6 साल के कोरी की मां ब्रेना ने पहली दफा बच्चे के दर्द को समझा. जिम के फोटो देखकर मां के आंसू निकल आए. 2 अप्रैल 2021 को अपने बेटे को लेकर ब्रेना, डॉक्टर के के पास जाती हैं. जहां लड़के ने बताया कि उसके पिता जबरदस्ती उसे ट्रेडमिल पर दौड़ाया.

इलाज के दौरान हुई बच्चे की मौत

अगले दिन पिता क्रिस्टोफर जल्दबाजी में अपने 6 साल के बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे. क्योंकि बच्चा को सांस लेने में दिक्कत आ रही थी. सिटी स्कैन के दौरान बच्चा को खूब जकड़न महसूस हुई और उसकी जान चली गई. प्रारंभिक जांच में पता चला कि कोरी मिकोली की जान उसके सिर पर आई सूजन, पेट और हृदय में आई गहरी चोटों की वजह से हुई.

इस मामले में जुलाई 2021 में पिता क्रिस्टोफर को गिरफ्तार कर लिया गया. सितंबर 2021 में पुलिस ने बच्चे की मौत को हत्या करार दिया. अरेस्ट वारंट में पुलिस ने बच्चे के पिता पर के बारे में लिखा कि पिता की क्रूरता की वजह से बच्चे की जान चली गई. ट्रेडमिल पर तेज स्पीड में जानबूझकर दौड़ाने से बच्चे को कई जगह अंदरूनी चोटें आईं.