share--v1

UP News: सुहागरात पर विवाहिता के साथ हुआ ऐसा काम, डॉक्टर हो गए परेशान, बचा न पाए जान

Uttar Pradesh News: इसी तीन फरवरी को उरई के रहने वाले युवक के साथ लड़की की शादी हुई थी. विवाहिता की हालत गंभीर होने पर परिवार वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उसकी मौत हो गई.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक हैरान और परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां शादी के महज सात दिन बाद ही एक विवाहिता की दर्दनाक मौत हो गई. मौत का कारण जब सामने आया तो परिवार वाले सन्न रह गए. विवाहिता के साथ इस तरह से शारीरिक संबंध बनाए गए थे कि उसकी गैंगरेप पीड़िताओं जैसी हालत हो गई थी. 

इसी तीन फरवरी को हमीरपुर की रहने वाली लड़की की शादी हुई थी. उसकी बारात उरई जिले से आई थी. लड़की के मां-बाप नहीं हैं, इसलिए उसके भाई और भाभी ने ही शादी कराई. करीब दो दिन पहले भाई और भाभी एक शादी में कानपुर गए थे. इसी शादी में विवाहिता भी आई थी. उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई. भाई और भाभी शादी को छोड़कर उसे एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे. यहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

अंदरूनी हिस्सों में आई गंभीर चोटें

यहां इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो गई. जांच में सामने आया है कि विवाहिता के पति ने सेक्सवर्धक दवाइयां खाकर उसके साथ प्राकृतिक और अप्राकृतिक संबंध बनाए, जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ गई. विवाहिता के अंदरूनी हिस्सों में गंभीर चोटें आई थीं और संक्रमण भी फैल गया. एक स्थानीय रिपोर्ट में कहा गया है कि विवाहिता की हालत ऐसे थी, जैसे किसी गैंगरेप पीड़िता की होती है. 

...तो पुलिस करेगी आगे की कार्रवाई

विवाहिता के भाई की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उधर, पीड़िता के भाई का कहना है कि वह आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस में तहरीर देगा. वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Also Read

First Published : 12 February 2024, 10:44 PM IST