share--v1

Bihar News: 'कैसे अफवाह फैलाये जाते हैं', JDU विधायकों के गायब होने पर उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा खुलासा

Bihar News: बिहार में सियासी पारा उफान पर है. फ्लोर टेस्ट से पहले अटकलों का बाजार गर्म है. इस बीच जेडीयू के कुछ विधायकों के लापता होने को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा खुलासा किया है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Bihar News: बिहार में नई सरकार की सोमवार को अग्निपरीक्षा है. फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी पारा चढ़ा हुआ है. हर दल अपने-अपने दावे कर रही हैं. नीतीश कुमार अपने विधायकों के साथ बैठक कर रह हैं, वहीं तेजस्वी ने राजद के सभी विधायकों को अपने आवास पर बुला कर वहीं रहने का फरमान सुनाया है. इस बीच रविवार को ये अटलबाजी हुई कि जेडीयू के चार विधायक संपर्क से बाहर हैं. आरएलजेडी के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने इसे अफवाह बताया है.

शनिवार को जेडीयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार ने अपने आवास पर भोज का आयोजन किया था. इसमें शालिनी मिश्रा समेत जदयू के कुछ विधायक नहीं दिखे थे, जिसके बाद से सियासी अटकलों का बाजार काफी गर्म है. RLJD नेता उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के कुछ विधायकों को लेकर जो अटकलें लगाई जा रही है, उसे अफवाह बताया है. साथ ही शालिनी मिश्रा को लेकर भी बड़ी बात कही है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने क्या कहा?

उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया x (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा- ''आश्चर्य है! कैसे अफवाह और भ्रम फैलाये जाते हैं! सुर्ख़ियों में है खबर - जदयू विधायक गायब/मोबाइल बन्द! अरे भाई, खबरों में घसीटे जा रहे विधायकों में से एक श्रीमती शालिनी मिश्रा जी अभी मेरे साथ दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट में बैठी हैं. आखिर निजी व्यस्तता भी होती है सबकी''.

तेजस्वी यादव के घर राजद विधायकों का डेरा 

कांग्रेस विधायक आज शाम पटना पहुंच चुके हैं. उनके सीधे तेजस्वी यादव के घर पहुंचने की उम्मीद है. कांग्रेस के सभी विधायक तेजस्वी यादव के 5 देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगले से अपने राजद साथियों के साथ सोमवार को विधानसभा पहुंचेंगे. राजद के सभी विधायक पहले से ही तेजस्वी यादव के आवास पर मौजूद हैं. विधायक वहां क्रिकेट खेलते देखे गए. विधायकों के अलाव सेंकते और संगीत का आनंद लेते हुए वीडियो आए हैं. 

Also Read

First Published : 11 February 2024, 10:08 PM IST