menu-icon
India Daily
share--v1

रैली नहीं तेजस्वी यादव ने कर डाला 'लाइव कॉन्सर्ट', 'तुम तो धोखेबाज हो...' पर झूम गई जनता

Tejashwi Yadav Viral Video: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी रैलियों में आजकल गाना गाते भी नजर आ रहे हैं और अब जनता भी उनके साथ यह गाना गाने लगी है.

auth-image
India Daily Live
Tejashwi Yadav
Courtesy: Social Media

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रचार अभियान की अगुवाई कर रहे हैं. सरकार गिरने से लेकर अब तक उनके भाषणों के अंदाज की तारीफ खूब हो रही है. अब एक चुनावी रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने ऐसा गाना गाया है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. खुद तेजस्वी यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें ऐसा लग रहा है जैसे किसी नेता की चुनावी रैली नहीं बल्कि किसी पॉप सिंगर का लाइव कॉन्सर्ट चल रहा हो. एक तरफ से तेजस्वी यादव 'तुम तो...' कहते हैं और दूसरी तरफ से जनता 'धोखेबाज हो...' गाती है.

दरअसल, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का मुंबई में समापन होने पर विपक्षी दलों को भी न्योता भेजा गया था. मुंबई में हुई इसी रैली में तेजस्वी यादव ने न सिर्फ नपा-तुला भाषण दिया था बल्कि वहीं पर पहली बार एक गाना गाकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था. तेजस्वी ने गोविंदा की फिल्म के गाने 'तुम तो, धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो...' को गाकर खूब वाहवाही लूटी थी और उनका वह वीडियो वायरल भी हुआ था.

वायरल हो गया तेजस्वी का गाना

अब तेजस्वी यादव का यही गाना उनके साथ-साथ आरजेडी समर्थकों की जुबान पर चढ़ गया है. बुधवार को तेजस्वी यादव एक रैली में पहुंचे थे. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए अचानक उन्होंने यही गाना शुरू कर दिया. फिर क्या था, देखते ही देखते रैली में आए लोग तेजस्वी के साथ-साथ गाना गाने लगे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ-साथ जनता और तेजस्वी यादव के जुड़ाव की भी जमकर तारीफ हो रही है.

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'मोदी जी आपने 10 साल में जो जुमलेबाजी की और झूठ बोला है, उसी से परेशान होकर यह जनता इतनी धूप में भी बड़ी संख्या में आई है. इसीलिए लोग आपको गाने के माध्यम से संदेश देना चाह रहे हैं.'