menu-icon
India Daily
share--v1

केवल अल्लाहु अकबर चिल्लाओ... बेंगलुरु में 'जय श्री राम' का नारा लगा रहे 3 लड़कों को भीड़ ने पीटा

बेंगलुरु में रामनवमी के दौरा कथित तौर पर तीन युवकों को इसलिए पीटा गया, क्योंकि वो 'जय श्री राम' का नारा लगे रहे थे. बाइक सवार आरोपियों ने कार में युवकों के साथ मारपीट की.

auth-image
India Daily Live
Crime News

देश के कई हिस्सों में रामनवमी  के दिन छोटी मोटी हिंसा हुई. सबसे ज्यादा बवाल की खबरें पश्चिम बंगाल से आई. वहीं बेंगलुरु में एक मारपीट की घटना हुई. भीड़ ने लड़कों को इसलिए पीटा क्योंकि वे जय श्री राम का नारा लगे रहे थे. तीन युवकों के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई.  इस मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, हिरासत में लिए गए लोगों में से एक नाबालिग बताया जा रहा है. उनको धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और दंगा करने समेत अन्य आरोपों के तहत हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 3 युवक कार में सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने 'जय श्री राम' का नारा लगाया. ये देखकर वहां के लोग भड़क गए. कुछ बाइक सवार युवकों ने कार को रोका और उनके साथ मारपीट की. 

पुलिस के मुताबिक, गाड़ी में भगवा झंडा था, वो जय श्री राम का नारा लगा रहे थे. ये घटना उत्तरी बेंगलुरु के चिकबेट्टाहल्ली का है. बाइक सवार लड़कों ने कार को रोका और लड़कों से कहा कि तुम केवल अल्लाहु अकबर चिल्लाओं. आरोपी की पहचान फरमान और समीर के रूप में हुई है. दोनों  गाड़ी से झंड़ा भी छीनने की कोशिश की. आरोपियों के साथ एक नाबालिक लड़का भी था. सभी ने डंडे से हमला किया. पीड़ित के सर और नाक पर चोट आई हैं. 

फरमान और समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो और संदिग्ध नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है. इस मामले में विद्यारण्यपुरा पुलिस स्टेशन पर एफआईआर दर्ज की गई है.