share--v1

दिल्ली में AAP और BJP का विरोध प्रदर्शन,अलर्ट मोड पर दिल्ली पुलिस

केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली बीजेपी ने सुबह 10.30 बजे आप ऑफिस के सामने प्रदर्शन करने की योजना बनाई है. जिसको लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दिल्ली में AAP और BJP का विरोध प्रदर्शन
  • विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर अलर्ट मोड पर दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली बीजेपी ने सुबह 10.30 बजे आप ऑफिस के सामने प्रदर्शन करने की योजना बनाई है. जिसको लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने राजधानी में राजनीतिक दलों के किसी भी प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी है. दिल्ली पुलिस ने AAP और BJP KS प्रदर्शनों के मद्देनजर दिल्ली में आईटीओ सहित शहर के मध्य हिस्सों में सुरक्षा बढ़ा दी है. 

दिल्ली में AAP और BJP का विरोध प्रदर्शन

AAP ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में कथित धोखाधड़ी को लेकर BJP मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन की योजना बनाया है, जबकि BJP ने केजरीवाल के नेतृत्व वाली AAP सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ आप कार्यालय के पास प्रदर्शन करेगी. AAP के धरना-प्रदर्शन में CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे. 

अलर्ट मोड पर दिल्ली पुलिस

दिल्ली बीजेपी ने भी 2 फरवरी को AAP मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन की घोषणा की है लेकिन पुलिस ने उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया है. दिल्ली पुलिस ने लगभग 1000 दिल्ली पुलिसकर्मी और अर्धसैनिक बल तैनात किए जाने की तैयारी की है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि वह विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर और कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था करेंगी और अतिरिक्त बल भी तैनात किए जाएंगे. किसी को भी कानून-व्यवस्था का उल्लंघन करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

Also Read

First Published : 02 February 2024, 09:06 AM IST