menu-icon
India Daily
share--v1

चोरी के लिए ATM पर चला दिया गैस कटर, फिर हुआ ऐसा कि चोरों ने पकड़ लिया अपना माथा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 13 जनवरी की रात 1 बजे से 2 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने एटीएम कियोस्क में प्रवेश करने के लिए शटर का ताला तोड़ दिया.

auth-image
Naresh Chaudhary
Crime News, Mumbai Crime News, Thane Crime News, ATM

हाइलाइट्स

  • एटीएम मशीन को काटने के लिए लेकर आए थे गैस कटर
  • पुलिस ने दर्ज किया केस, सीसीटीवी के आधार चोरों की तलाश शुरू

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां चोरों ने एक एटीएम बूथ पर धावा बोल दिया. शातिर अपने साथ गैस कटर लेकर आए थे. उन्होंने मौका देखते ही एटीएम मशीन पर गैस कटर चला दिया. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर चोरों ने भी अपना माथा पकड़ लिया और वहां से भाग खड़े हुए. ये मामला अब पूरे इलाके में चर्चाओं का मुद्दा बन गया है. 

एटीएम मशीन को काटने के लिए लेकर आए थे गैस कटर

इलाका पुलिस ने सोमवार को बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अज्ञात चोरों ने गैस कटर से एक एटीएम को काट कर लूटने की कोशिश की. हालांकि गैस कटर का इस्तेमाल करने के कारण एटीएम में आग लग गई, जिसके बाद मशीन में रखे करीब 21 लाख रुपये जलकर राख हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 13 जनवरी की तड़के डोंबिवली टाउनशिप के विष्णु नगर इलाके में स्थित एक सेंट्रल बैंक के एटीएम कियोस्क पर हुई.

एटीएम में रखा था 21.11 लाख रुपये का कैश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 13 जनवरी की रात 1 बजे से 2 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने एटीएम कियोस्क में प्रवेश करने के लिए शटर का ताला तोड़ दिया. उन्होंने एटीएम खोलने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया. कैट कटर से एटीएम को काटने की कोशिश की तो उसमें आग लग गई. उन्होंने कहा कि आग से एटीएम मशीन अंदर से पूरी तरह से जल गई. उन्होंने बताया कि एटीएम में 21,11,800 रुपये की नकदी थी. 

पुलिस ने दर्ज किया केस

अधिकारी ने कहा कि एटीएम केंद्र के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली अधिकारी की ओर से उपलब्ध कराई गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.