menu-icon
India Daily
share--v1

'तू मेरी नहीं हुई, किसी और की न होने दूंगा', 'सनकी आशिक' ने ली अपनी ही 'महबूबा' की जान

MP Crime News: एक 'सनकी आशिक' ने अपनी 'महबूबा' की दुपट्टा से गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद 'सनकी आशिक' थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर पूरी घटना की जानकारी दी. मृतका की मां के मुताबिक, आरोपी अक्सर उनकी बेटी से कहता था कि अगर तू मेरी न हुई, तो तुझे किसी और की नहीं होने दूंगा.

auth-image
India Daily Live
MP Crime News Ex husband strangled divorced wife  Khargone

MP Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक पूर्व पति ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने से पहले वो अक्सर अपनी पूर्व पत्नी से कहता था कि अगर तू मेरी नहीं हुई, तो तुझे किसी और की नहीं होने दूंगा. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी थाने पहुंच गया और पूरी वारदात की जानकारी पुलिस को दी.

आरोपी की पहचान सलीम के रूप में हुई है. सलीम महाराष्ट्र के मलकापुर का रहने वाला है. वहीं, मृतका की पहचान 26 साल की रोशनी के रूप में हुई है, जो खरगोन के काजीपुरा की रहने वाली थी. पुलिस के मुताबिक, सलीम और रोशनी की 8 साल पहले हुई थी. शादी के एक साल बाद ही दोनों के बीच मारपीट होने लगी थी. सलीम और रोशनी का 5 साल का एक बेटा भी है. एक साल पहले ही दोनों का तलाक हुआ था. तलाक के बाद रोशनी खरगोन आ गई थी और अपने बेटे के साथ रहती थी.

पुलिस के मुताबिक, रोशनी के खरगोन आने और तलाक देने के बाद भी सलीम उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था. सलीम खरगोन आकर रोशनी से अपने साथ रहने का दबाव बना रहा था, लेकिन रोशनी ने मारपीट की वजह से साथ रहने से इनकार कर दिया था. पुलिस के मुताबिक, रोशनी खरगोन में दूसरे के घरों में काम कर गुजर-बसर कर रही थी. 

मृतका की मां अफसाना ने दी ये जानकारी

मृतका रोशनी की मां अफसाना ने बताया कि मेरी बेटी की हत्या कर सलीम फरार हो गया. तलाक होने के बाद से वो अक्सर रोशनी के पास आता था और साथ रहने की जिद करता था. उधर, पुलिस का कहना है कि मंगलवार शाम को किसी का फोन आया था और उसने कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या की है. फिर उसने थाने आकर सरेंडर किया. पुलिस की टीम ने जांच पड़ताल की तो उसका दावा सच निकला. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. आगे की कार्रवाई जारी है.