share--v1

BJP विधायक ने थाने के अंदर शिवसेना विधायक को मारी 6 गोलियां, सामने आई पूरी कहानी

शिवसेना के घायल विधायक महेश गायकवाड़ को पहले उल्हासनगर के मीरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें देर रात दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया. शहर में तनाव की स्थिति है. 

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक महेश गायकवाड़ को थाने के अंदर गोलियां मारी है. इस घटना में शिवसेना विधायक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उनकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों पक्ष एक जमीन के जुड़े मामले को लेकर दोनों पक्ष ठाणे के हिल लाइन पुलिस स्टेशन में पहुंचे थे. थाने में पुलिस अधिकारी के कैबिन में बहस के दौरान भाजपा विधायक ने अपना आपा खो दिया और फायरिंग कर दी. ठाणे पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. भाजपा विधायक समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इस मामले में ठाणे के एडिशनल सीपी दत्ता शिंदे ने बताया कि भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ (शिवसेना शिंदे गुट के नेता) और राहुल पाटिल को गोली मारी है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा में गोलीबारी का सबूत नहीं मिला है. थाने के सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पीड़ित शख्स बैठे हुए थे. किसी तरह की कोई बहस या उकसावे वाली बात नहीं थी, लेकिन गणपत गायकवाड़ ने उन्हें निशाना बनाकर गोली मारी है. एसीपी ने बताया है कि महेश गायकवाड़ को छह गोलियां लगी हैं. 

जमीन के विवाद को लेकर थाने पहुंचे थे दोनों विधायक

जानकारी के मुताबिक ये वारदात ठाणे के उल्हासनगर में शुक्रवार देर रात हुई है. बताया गया है कि दोनों विधायक अपने समर्थकों के साथ हिल लाइन पुलिस स्टेशन में एक जमीन के विवाद को लेकर पहुंचे थे. सूत्रों के अनुसार, थाने में दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हो गई. इसके बाद विधायक गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में महेश को 6 गोलियां लगी हैं. फायरिंग के दौरान वहां मौजूद शिवसेना के अन्य विधायक राहुल पाटिल भी घायल हो गए हैं.

शिवसेना के विधायक की हालत गंभीर, दूसरे अस्पताल में शिफ्ट

दोनों शिवसेना विधायकों को फिलहाल ठाणे के ज्यूपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है. उधर, पुलिस ने भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है.  साथ ही वारदात में इस्तेमाल पिस्टल को भी जब्त कर लिया गया है. अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि घायल विधायक महेश गायकवाड़ को पहले उल्हासनगर के मीरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें देर रात ज्यूपिटर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया. वहीं इस घटना के बाद शहर में तनाव की स्थिति है. 

भाजपा विधायक ने सीएम शिंदे पर लगाए गंभीर आरोप

हालांकि एक न्यूज चैनल से बातचीत में भाजपा गणपत गायकवाड़ ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि घटना पर कोर्ट जो भी फैसला सुनाएगी वो उन्हें स्वीकार होगा. साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर भी बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि शिंदे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश में अपराध बढ़ गया है. उन्होंने ये भी कहा है कि उद्धव ठाकरे की तरह एकनाथ शिंदे भाजपा को भी धोखा देंगे. 

 

Also Read

First Published : 03 February 2024, 08:10 AM IST