menu-icon
India Daily
share--v1

चुनाव लड़ने को लेकर लालू की बिटिया ने तस्वीर कर दी साफ! जानें रोहिणी आचार्य ने क्या दिया बयान?

2024 लोकसभा चुनाव लड़ने के चर्चाओं को लेकर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आयी है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
Rohini Acharya

हाइलाइट्स

  • रोहिणी आचार्य ने चुनाव लड़ने की खबरों पर लगाया विराम
  • रोहिणी आचार्य ने पिता लालू यादव को किडनी किया था डोनेट

नई दिल्ली: 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने के चर्चाओं को लेकर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आयी है. सियासी गलियारों में चल रही चर्चाओं को लेकर रोहिणी आचार्य ने बड़ा बयान देते हुए कहा "चुनाव लड़ने का अभी मेरा कोई इरादा नहीं है. भविष्य में क्या होगा, वह भविष्य में देखा जाएगा. मेरी जो राय होती है वो मैं सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट और सार्वजनिक करती रहती हूं. मैं फिलहाल कोई चुनाव नहीं लड़ने जा रही.''

रोहिणी आचार्य ने चुनाव लड़ने की खबरों पर लगाया विराम 

बीते दिनों लालू प्रसाद यादव की लाडली बेटी रोहिणी आचार्य के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें सियासी गलियारों में सुर्खियां बन रही थी. ऐसे मे तमाम तरह की चर्चाओं पर रोहिणी आचार्य ने बयान देकर विराम लगा दिया है. बीते दिनों जब पत्रकारों ने रोहिणी से पूछा कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगी? इस सवाल के जवाब में रोहिणी ने कहा "अगर जनता की इच्छा होगी तो वह चुनाव लड़ेंगी." ऐसे में काराकाट लोकसभा सीट से रोहणी आचार्य के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो चली. 

रोहिणी आचार्य ने पिता लालू यादव को किडनी किया था डोनेट

सिंगापुर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये बिहार की राजनीति में एक्टिव रहने वाली रोहिणी आचार्य का ससुराल काराकाट लोकसभा क्षेत्र के दाउदनगर में है. ऐसे में रोहिणी के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं सियासी गलियारों में तेज हो चली है. रोहिणी आचार्य लालू-राबड़ी की दूसरी बेटी हैं. पिता लालू प्रसाद यादव को सिंगापुर में किडनी डोनेट करके रोहिणी आचार्य सुर्खियों में आई थी.