share--v1

15 दिन पहले हुई शादी, पगफेरे में आई मायके... फिर हुआ ऐसा कांड कि आशिक संग हो गए 7 फेरे

ससुराल वाले उसे वापस ले जाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन दुल्हन अपने घर पर नहीं मिली. जब उसके लापता होने का कारण ससुराल वालों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दुल्हन और उसके प्रेमी को लेकर नौबस्ता थाने पहुंचे परिवार वाले
  • थाने में कई घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा, ससुराल वालों ने किया हंगामा

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की की 15 दिन पहले ही शादी हुई थी. इसके बाद वो पगफेरे के लिए मायके आई, लेकिन मायके में घर के पास रहने वाले अपने प्रेमी के साथ चली गई. जब इस बात की जानकारी ससुराल वालों को हुई तो हाई वोल्टेज हंगामा हुआ. मामला थाने तक पहुंचा. अब परिवारवालों ने लड़की की उसके प्रेमी के साथ शादी करा दी है. ये मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है.

...फिर पैरों तले खिसक गई जमीन

जानकारी के मुताबिक ये मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है. मछरिया इलाके की रहने वाली एक लड़की की 15 दिन पहले ही शादी हुई थी. शादी के करीब 9 दिन बाद वह पगफेरे के लिए अपने मायके में आई. एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार को ससुराल वाले उसे वापस ले जाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन दुल्हन अपने घर पर नहीं मिली. जब उसके लापता होने का कारण ससुराल वालों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

सामने आया कि लड़की का मायके के पड़ोस में रहने वाले एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था. शादी के बाद वापस आने पर वह अपने प्रेमी के साथ चली गई. ससुराल वालों और मायके वालों ने लड़की और प्रेमी को खोज की तो दोनों टाटमील इलाके में मिले. इसके बाद परिवार वालों दोनों को नौबस्ता थाने ले गए, जहां दोनों परिवार ने प्रेमी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया.

जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म के आरोपों को नकार दिया और प्रेमी के साथ शादी की बात कही. इस दौरान थाने में काफी देर हाई वोल्टेज ड्रामा चला. काफी देर चली पंचायत के बाद अब लड़की वालों ने प्रेमी के साथ उसकी शादी कर दी है. 

Also Read

First Published : 04 December 2023, 01:16 PM IST