menu-icon
India Daily
share--v1

'परमात्मा ने ये कैसा आदमी भेजा है...', पीएम मोदी के 'मैं बायोलॉजिकल नहीं हूं' पर राहुल गांधी का तीखा हमला

Rahul Gandhi vs Narendra Modi: पीएम मोदी के एक इंटरव्यू के बहाने उन पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने पूछा है कि आखिर परमात्मा ने ये कैसा आदमी भेज दिया है?

auth-image
India Daily Live
Rahul Gandhi vs Narnedra Modi
Courtesy: Social Media

लोकसभा चुनाव में इस बार राहुल गांधी मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले बोल रहे हैं. राहुल गांधी दावा भी करते हैं कि वह जो चाहें, पीएम मोदी से बुलवा सकते हैं. हाल ही में पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि उन्हें परमात्मा ने किसी विशेष मकसद से भेजा है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पहले लगता था कि वह बायोलॉजिकल चाइल्ड हैं लेकिन अब उन्हें भरोसा है कि परमात्मा ने उन्हें भेजा है. इसी को लेकर राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा है कि अगर यही बात कोई दूसरी आदमी बोले तो लोग कहेंगे अरे जाओ भइया अपना काम करो, हमें अपना काम करने दो. राहुल गांधी ने यह भी कहा कि परमात्मा ने ये कैसा आदमी भेज दिया है?

दरअसल, एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था, 'जब तक मां जिंदा थीं तब तक मुझे लगता था कि शायद मैं बायोलॉजिकली ही पैदा हुआ हूं. मां के जाने के बाद मैं कन्विंस हो गया हूं कि मुझे परमात्मा ने भेजा है. लोग इसको सुनने के बाद मेरा मजाक उड़ाएंगे, मेरे आलोचक तो मेरी धज्जियां उड़ा देंगे लेकिन यह ऊर्जा बायोलॉजिकल शरीर से नहीं मिली है. यह ऊर्जा शायद इस वजह से है कि ईश्वर ने मुझसे कोई काम लेना है.'

वायरल हो गया पीएम मोदी का इंटरव्यू

राहुल गांधी ने दिल्ली की एक चुनावी रैली में कहा, 'नरेंद्र मोदी अपने चमचों के इंटरव्यू में कहते हैं- मैं बायोलॉजिकल नहीं हूं. मतलब हिंदुस्तान की सारी जनता, जीव सब बायोलॉजिकल हैं लेकिन नरेंद्र मोदी बायोलॉजिकल नहीं हैं. मोदी कहते हैं- मुझे परमात्मा ने भेजा है और उनके चमचे कहते हैं- वाह, वाह, वाह.. क्या बात बोली है. मतलब लोग कोविड में दम तोड़ते रहे और परमात्मा ने जिसे भेजा है वो कहता रहा- थाली बजाओ, मोबाइल की लाइट जलाओ.'

पीएम मोदी के वायरल इंटरव्यू के बहाने उन पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'परमात्मा ने ये कैसा आदमी भेज दिया? ये आदमी कोविड के समय कहता है थाली बजा दो. गंगा में लाशों के ढेर पड़े थे. हजारों लोग अस्पतालों के सामने लेटकर आखिरी सांस तोड़ रहे हैं और प्रधानमंत्री आते हैं और कहते हैं कि भाइयों और बहनों मोबाइल फोन की लाइट जला दो. फिर युवा कहते हैं कि हमें रोजगार दीजिए तो जिनको परमात्मा ने भेजा है वह कहते हैं कि जो नालियां हैं उनमें गैस होती है, उसमें एक पाइप डालो, उससे गैस निकालो और उससे पकौड़े बनाओ. अरे भइया परमात्मा ने ये कैसा आदमी भेज दिया?